Rechercher dans ce blog

Tuesday, December 20, 2022

Malaika Arora ने बहन के फैशन सेंस का उड़ाया मजाक, नाराज हुईं अमृता, मांगनी पड़ी माफी - Aaj Tak

मलाइका अरोड़ा का रियलिटी शो 'मूविंग इन विद मलाइका' फैंस के बीच बज क्रिएट किए हुए है. आपको याद होगा पिछले दिनों शो में मलाइका अरोड़ा ने स्टैंडअप कॉमेडी की थी. जहां उन्होंने बहन अमृता अरोड़ा को रोस्ट करने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी. जो होना था वो तो हो गया. लेकिन मलाइका का ये जोक उनपर भारी पड़ता दिख रहा है. क्योंकि अमृता उनसे नाराज हो गई हैं.

नाराज हुईं अमृता अरोड़ा
'मूविंग इन विद मलाइका' के लेटेस्ट एपिसोड में अमृता और मलाइका के बीच कंवर्सेशन देखी गई. जहां अमृता अपनी बहन मलाइका से उखड़ी हुई नजर आईं. शो में दिखाया गया मलाइका और उनकी मां, अमृता, अरहान सब बैठकर लंच कर रहे थे. इस दौरान अमृता और अरहान एक दूसरे को चिढ़ा रहे थे. फिर अमृता ने मलाइका से कहा- मैंने उस दिन कुछ नहीं कहा. स्टैंडअप में तुमने जो हर बार मेरा मजाक उड़ाया उसे लेकर तुम थोड़ा सोच सकती थीं. मेरे ओवर साइज कपड़े पहनने, मेरे कुछ नहीं करने पर तंज कसना, ये सब ऐसा था कि तुम मुझे फोन करके पूछ सकती थी कि क्या मैं इसे लेकर ओके हूं. बहन की नाराजगी को दूर करते हुए मलाइका ने कहा कि स्टैंडअप ऐसे ही होते हैं.  

मलाइका ने मांगी माफी
मगर अमृता का गुस्सा ठंडा नहीं हुआ. उन्होंने कहा- तो क्या स्टैंडअप में आप किसी को भी बस के नीचे फेंक सकते हैं? मैं भी तुम्हारी पांच चीजें गिना सकती हूं. स्टैंडअप शानदार था, तुम सुपरब थीं और बाकी लोग भी. मैंने तुम्हें तुम्हारा मोमेंट जीने दिया. उसे खराब नहीं किया. पिछली बार जब हमारी मुलाकात हुई थी उसके बाद आज हम लंच पर मिले हैं. मुझे लगता है ऐसी कुछ चीजें हैं जिसके लिए तुम्हें लोगों से पूछना चाहिए और उनके हिसाब से इसे चलाना चाहिए. क्यों हमेशा अम्मू (अमृता अरोड़ा) को ही निशाने पर लिया गया? कहीं ना कहीं इसका मुझसे ताल्लुक है. जितना मैं तुम्हें सराहती हूं , मैं किसी भी तरह के जोक्स ले सकती हूं, लेकिन ये कुछ ज्यादा था.

अपने दिल की बात कहने के बाद अमृता जाकर काउच पर बैठीं और अरहान ने उन्हें ज्वॉइन किया. फिर मलाइका भी उनके पास गईं और बहन अमृता से माफी मांगी. दोनों एक दूसरे से गले मिलीं.

मलाइका ने ऐसा क्या कहा था?
स्टैंडअप शो में मलाइका ने अमृता के बारे में बोलते हुए कहा था- मेरी बहन घर पर, वो काफी फनी है, प्रीटी है. उसका पति अमीर है और मैं...स्टैंडअप कर रही हूं. मालूम हो, अमृता की शादी शकील से हुई है. इस शादी से उनके दो बच्चे हैं.


 

Adblock test (Why?)


Malaika Arora ने बहन के फैशन सेंस का उड़ाया मजाक, नाराज हुईं अमृता, मांगनी पड़ी माफी - Aaj Tak
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...