Rechercher dans ce blog

Tuesday, January 17, 2023

Janhvi Kapoor श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी की लेटेस्ट फोटो देख छूटे फैंस के पसीने डीप नेक ब्लाउज पर टिकी नजरें.. - दैनिक जागरण (Dainik Jagran)

Karishma LalwaniPublish Date: Tue, 17 Jan 2023 06:10 PM (IST)Updated Date: Tue, 17 Jan 2023 06:10 PM (IST)

नई दिल्ली, जेएनएन। Janhvi Kapoor Photos: जाह्नवी कपूर फिल्मों में जितनी सादगी भरे रोल करती हैं, सोशल मीडिया पर उतनी ही ग्लैमरस तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। इसमें कोई दो राय नहीं है कि जाह्नवी कपूर इंडस्ट्री की टॉप मोस्ट ग्लैमरस एक्ट्रेस में से एक हैं। वह अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर आए दिन एक से बढ़कर एक पोज में दिलकश अदाओं के साथ फोटो शेयर करती हैं।

कई फैंस उनके बोल्ड फैशन सेंस की भी तारीफ करते हैं। अपनी अदाओं और खूबसूरत चेहरे से लोगों के दिलों को घायल करने वाली जाह्नवी कपूर ने हाल ही में ट्रेडिशनल आउटफिट में कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन फोटो को देख फैंस बस उन्हें एक टक निहारने को मजबूर हैं।

फैंस का भा गई जाह्नवी की अदा

जाह्नवी कपूर की खूबसूरती तो हर ड्रेस में झलकती है। मगर इंडियन आउटफिट में उनका लेटेस्ट लुक हर किसी को अपना दीवाना बना रहा है। खासकर साउथ जोन के लोग उनकी ज्यादा तारीफ कर रहे हैं। दरअसल, 'मिली' एक्ट्रेस ने गोल्डन साड़ी में कुछ फोटो शेयर की हैं। इन तस्वीरों में जाह्नवी कभी ईयरिंग्स को पकड़ते हुए तो कभी पाउट या स्माइल करते हुए पोज देती नजर आ रही हैं। इस फोटो को जाह्नवी ने तमिल भाषा में 'हैप्पी पोंगल' का कैप्शन दिया है।

जाह्नवी ने दी पोंगल की बधाई

एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को पोस्ट करने के एक घंटे के अंदर चार लाख से अधिक लाइक्स मिले हैं। कई सारे फैंस ने उनकी खूबसूरती की तारीफ की है। वहीं, फैंस इस बात की भी तारीफ कर रहे हैं कि जाह्नवी ने तमिल भाषा में पोंगल फेस्टिवल की बधाई दी है।

जानकारी के लिए बता दें कि इस पोंगल पर बोनी कपूर द्वारा प्रोड्यूस की गई तमिल फिल्म 'थुनिवु' (Thunivu) रिलीज हुई है। फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। फिल्म का घरेलू बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Thunivu Box Office Collection) काफी अच्छा है। 'थुनिवु' 100 करोड़ की दहलीज पर पहुंच गई है।

View this post on Instagram

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

जाह्नवी कपूर के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

एक्ट्रेस के आने वाले प्रोजेक्ट्स की बात करें, तो इस 'बड़े मियां छोटे मियां' और रिलीज होने की संभावना है। फिल्म हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम में भी रिलीज होगी। इसके अलावा उनकी झोली में ''मिस्टर एंड मिसेज माही' भी है। यह फिल्म भी इसी साल रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: रैंकिंग में इस कंटेस्टेंट को मिले सबसे ज्यादा वोट्स, फिनाले से पहले हासिल की नंबर 1 की पोजिशन

यह भी पढ़ें: Netflix Top 10 Films: बॉक्स ऑफिस पर वेड तो ओटीटी पर छाई मिस्टर मम्मी, रितेश देखमुख ने इन फिल्मों को चटाई धूल

Edited By: Karishma Lalwani

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट

Adblock test (Why?)


Janhvi Kapoor श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी की लेटेस्ट फोटो देख छूटे फैंस के पसीने डीप नेक ब्लाउज पर टिकी नजरें.. - दैनिक जागरण (Dainik Jagran)
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...