Rechercher dans ce blog

Sunday, January 1, 2023

रणवीर सिंह को लगी है सुशांत की बद्दुआ: KRK ने कहा- रामलीला में मिलना था सुशांत को काम, रणवीर ने छीन ली थी फ... - Dainik Bhaskar

3 घंटे पहले

फिल्म क्रिटिक केआरके ने कहा है कि रणवीर सिंह को दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की बद्दुआ लग गई है। केआरके का कहना है कि रणवीर सिंह की फिल्में बैक टु बैक डिजास्टर साबित हो रही हैं, ऐसा इसलिए क्योंकि उन्होंने एक समय पर सुशांत को मिलने वाली फिल्मों में काम करके अपना करियर बनाया।

केआरके के मुताबिक, फिल्म 'गोलियों की रासलीला और रामलीला' में पहले सुशांत सिंह राजपूत कास्ट होने वाले थे, वो डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की पहली पसंद भी थे लेकिन यशराज फिल्म्स के साथ एग्रीमेंट होने की वजह से वो ये फिल्म नहीं कर पाए। केआरके का कहना है कि रामलीला, सुशांत को मिल गई रहती तो जो स्टारडम रणवीर को मिला वो सुशांत को मिल गया होता।

रणवीर को कर्मा जवाब दे रहा है
कमाल राशिद खान उर्फ केआरके कई मौकों पर फिल्मस्टार्स को निशाने पर लेते रहते हैं। शाहरुख, सलमान और अक्षय कुमार के बाद वो आजकल रणवीर सिंह के पीछे पड़े हैं। हाल ही में एक वीडियो में उन्होंने कहा है कि सुशांत के निधन के बाद रणवीर सिंह की सभी फिल्में लगभग फ्लॉप ही हुई हैं। आज रणवीर के साथ जो हो रहा है वो सब कर्मा है।

'रामलीला' से स्टार बन गए थे रणवीर
बता दें कि गोलियों की रासलीला और रामलीला फिल्म से रणवीर सिंह को रातों-रात प्रसिद्धि मिली थी। इस फिल्म के बाद से ही उन्हें बाजीराव मस्तानी और पद्मावत जैसी फिल्में मिली। इन दोनों फिल्मों के बाद से ही रणवीर सफलता के शिखर पर पहुंच गए। इन्हीं फिल्मों के बाद से रणवीर और दीपिका की जोड़ी भी हिट हो गई थी।

जब गोलियों की रासलीला रामलीला बनने वाली थी तो मीडिया में ऐसी खबरें आई थी कि फिल्म के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली, सुशांत सिंह राजपूत को कास्ट करना चाहते हैं लेकिन आदित्य चोपड़ा की यशराज फिल्म के साथ एग्रीमेंट में होने की वजह से वो ये फिल्म नहीं कर पाए, बाद में मजबूरी में संजय लीला भंसाली ने रणवीर सिंह को कास्ट किया।

14 जून, 2020 को दुनिया छोड़ गए थे सुशांत
सुशांत सिंह राजपूत 14 जून, 2020 को बांद्रा में अपने घर पर रहस्यमयी तरीके से मृत पाए गए थे। पहली नजर में मामला सुसाइड का लगा था, लेकिन बाद में मीडिया और विपक्षी दलों के प्रेशर की वजह से इस मामले की जांच को CBI को सौंपा गया। CBI की आखिरी रिपोर्ट में मौत की असल वजह सुसाइड ही बताया गया। बताया गया था कि सुशांत डिप्रेशन से जूझ रहे थे।

CBI जब इस मामले की जांच कर रही थी तब इसमें ड्रग्स एंगल खुल कर सामने आया था। नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने इस मामले में बड़े पैमाने पर जांच की थी। जांच में ड्रग्स सिंडिकेट की बात भी सामने आई थी।

इस ड्रग्स केस में सुशांत की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती बुरी तरह फंसी थीं। रिया पर खुद भी ड्रग्स लेने और सुशांत को भी ड्रग्स देने का आरोप लगा था। इसके अलावा रिया पर सुशांत के घरवालों ने भी आरोप लगाते हुए कहा था कि वो सुशांत को मानसिक और आर्थिक रूप से प्रताड़ित करती थीं।

फिल्म इंडस्ट्री के टैलेंटेड एक्टर्स में से एक थे सुशांत
सुशांत बॉलीवुड के टैलेंटड एक्टर्स में से एक थे। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत टीवी सीरियल पवित्र रिश्ता से की थी। इसके बाद 2013 मे फिल्म काय पो छे के साथ उन्होंने फिल्मों में डेब्यू किया।

उन्होंने अपने करियर में दर्जन भर फिल्मों में काम किया जिसमें पीके, एम एस धोनी, डिटेक्टिव व्योमकेश बख्शी, छिछोरे और सोनचिरैया जैसी फिल्में शामिल हैं। उनकी अंतिम फिल्म दिल बेचारा थी।

खबरें और भी हैं...

Adblock test (Why?)


रणवीर सिंह को लगी है सुशांत की बद्दुआ: KRK ने कहा- रामलीला में मिलना था सुशांत को काम, रणवीर ने छीन ली थी फ... - Dainik Bhaskar
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...