Rechercher dans ce blog

Sunday, January 8, 2023

Swara Bhaskar With Mystery Man: 'यह प्यार हो सकता है', स्वरा भास्कर ने मिस्ट्री मैन के साथ शेयर की तस्वीर, - ABP न्यूज़

Swara Bhaskar Cryptic Post On Insta: बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने एक ऐसा पोस्ट शेयर कर दिया है, जिसने सोशल मीडिया पर ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. फैंस स्वरा के क्रिप्टिक पोस्ट से कयास लगा रहे हैं कि क्या उन्हें एक बार फिर किसी से प्यार हो गया है. स्वरा भास्कर ने शनिवार रात को एक फोटो पोस्ट की है, जिसमें एक्ट्रेस किसी मिस्ट्री मैन के साथ नजर आ रही हैं. हालांकि, दोनों का चेहरा नहीं दिख रहा है.

मिस्ट्री मैन के साथ स्वरा ने शेयर की फोटो

स्वरा भास्कर ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस तस्वीर को पोस्ट किया है. फोटो में स्वरा किसी की बाहों में नजर आ रही हैं. हालांकि, इसमें स्वरा का चेहरा नजर नहीं आ रहा है और ना ही पता चल रहा है कि वह किसके साथ हैं. इस पोस्ट के साथ स्वरा भास्कर ने जो कैप्शन दिया है, उसके बाद लोगों ने उन्हें बधाइयां देनी शुरू कर दी.

कमेंट सेक्शन में स्वरा को मिली रहीं बधाइयां

एक्ट्रेस ने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'ये प्यार हो सकता है'. अब इस पोस्ट पर फैंस रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने पूछा, 'बॉयफ्रेंड है क्या?' दूसरे ने पूछा, 'आपके साथ कौन है फोटो में?' वही अन्य यूजर्स उन्हें बधाइयां दे रहे हैं. इसके अलावा स्वरा के फैंस कमेंट सेक्शन में खूब हार्ट इमोजी शेयर की है.


तीन साल पहले टूटा हिमांशू शर्मा संग रिश्ता

मालूम हो कि राइटर हिमांशू शर्मा के साथ स्वरा भास्कर के रिलेशनशिप की खबरें सामने आ चुकी हैं. दोनों रांझणा फिल्म के सेट पर मिले थे. बताया जाता है कि स्वरा और हिमांशू ने 5 साल तक एक-दूसरे को डेट किया था, लेकिन ये रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं चल पाया. इसके बाद साल 2019 में स्वरा और हिमांशू ने आपसी सहमति से ब्रेकअप कर लिया. 

स्वरा भास्कर की फिल्में

बता दें कि स्वरा भास्कर अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं. वह रांझणा, तनु वेड्स मनु, तनु वेड्स मनु रिटर्न्स, प्रेम रतन धन पायो, निल बटे सन्नाटा, अनारकली ऑफ आरा जैसी फिल्मों में अपनी एक्टिंग का हुनर दिखा चुकी हैं.  

यह भी पढ़ें-Rohit Shetty Gets Injured : 'इंडियन पुलिस फोर्स' की शूटिंग के दौरान घायल हुए रोहित शेट्टी, हॉस्पिटल में हुई डायरेक्टर की सर्जरी

Adblock test (Why?)


Swara Bhaskar With Mystery Man: 'यह प्यार हो सकता है', स्वरा भास्कर ने मिस्ट्री मैन के साथ शेयर की तस्वीर, - ABP न्यूज़
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...