Rechercher dans ce blog

Wednesday, January 4, 2023

Tunisha Sharma के नाम शीजान खान की बहन का पोस्ट- जागती रातें, अनदेखे आंसू, तेरे जाने के बाद बस यही बचा - Aaj Tak

Tunisha Sharma Birthday: अगर तुनिशा शर्मा जिंदा होती हैं, तो 4 जनवरी को अपना 21वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही होती. पर ऐसा ना हो सका. बर्थडे से चंद दिन पहले ही तुनिशा ने अपनी जिंदगी खत्म कर ली. तुनिशा की मां ने बेटी की मौत का जिम्मेदार एक्ट्रेस के दोस्त शीजान खान को ठहराया है. शीजान जेल में हैं. पर शीजान खान की बहन फलक नाज ने तुनिशा के बर्थडे पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर की है.

तुनिशा के बर्थडे पर फलक की पोस्ट 
तुनिशा शर्मा और शीजान खान पिछले 6 महीने से रिलेशनशिप में थे. कुछ दिन पहले ही उनका ब्रेकअप हो गया था. तुनिशा सिर्फ शीजान के साथ ही अच्छा बॉन्ड शेयर नहीं करती थीं, बल्कि वो उनकी फैमिली के भी बेहद करीब थीं. तुनिशा ने अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर शीजान की बहन के साथ कई तस्वीरें शेयर की हुई थीं. वहीं अब फलक नाज ने भी तुनिशा के बर्थडे पर एक पोस्ट लिखी है. 

फलक नाज लिखती हैं, 'टून्नु मेरा बच्चा. कभी नहीं सोचा था कि ऐसे विश करूंगी. तू जानती थी कि अप्पी ने प्लान किया था तेरे लिए सरप्राइज. मैं तुम्हे प्रिसेंस ड्रेस में देखना चाहती थी. मैं तुझे तैयार करती. केक बंटवाती. तेरा वो सरप्राइजड फेस देखना था मुझे. तू जानती है अच्छे टून्नु तू मेरे लिए क्या मायने रखती है. दिल टूटा हुआ मेरा बहुत. इतनी तकलीफ कभी महसूस नहीं हुई, जितनी तेरे जाने के बाद से है.' 

आगे वो लिखती हैं, 'कभी-कभी समझ नहीं आता कि मैं किसके लिए दुआ करूं. तेरी रूह की सुकून के लिए लिए. या हमारी (अम्मा, शीजान और मेरी) जिंदगी के मुश्किल इम्तेहान के लिए. स्लीपलेस नाइट्स, अनदेखे आंसू, तू सब देख रही है. मुझे पता है कि तू मेरे आसपास ही है. मैं तुम्हें महसूस कर सकती हूं. हम तुम्हे हर दिन मिस करते हैं. उम्मीद है कि तेरी सुकून वाली तलाश खत्म हो गई होगी. हैप्पी बर्थडे मेरा बच्चा, मेरी नन्ही सी जान.' इस इमोशनल कैप्शन के साथ शीजान खान की बहन ने तुनिशा के साथ कई यादगार तस्वीरें भी शेयर की हैं. 

शीजान की फैमिली ने तुनिशा की मां पर लगाया आरोप
एक तरफ तुनिशा की मां ने शीजान खान को बेटी की मौत का दोषी बताया है. वहीं शीजान की फैमिली ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में तुनिशा की मां पर गंभीर आरोप लगाए. 

तुनिशा केस में कौन सही है और कौन गलत, ये कोर्ट का फैसला आने पर ही पता चल पाएगा. इससे पहले कुछ भी कहना जल्द बाजी होगा. 


 

Adblock test (Why?)


Tunisha Sharma के नाम शीजान खान की बहन का पोस्ट- जागती रातें, अनदेखे आंसू, तेरे जाने के बाद बस यही बचा - Aaj Tak
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...