Rechercher dans ce blog

Thursday, February 16, 2023

सलीम खान-हेलन के रिश्ते से टूट गई थीं सलमान खान की मां सलमा, अरबाज के शो पर याद आए पुराने दिन - Aaj Tak

एक्टर-प्रोड्यूसर अरबाज खान अब होस्ट भी बन चुके हैं. अरबाज अपना नया शो लेकर आए हैं, जिसका नाम है 'द इन्विंसिब्लेस'. 'द इन्विंसिब्लेस' के अपकमिंग एपिसोड का टीजर रिलीज हो गया है. टीजर में अरबाज खान के शो की अगली मेहमान हेलन हैं. अरबाज के शो पर आकर हेलन अपने करियर और शादी को लेकर कई बातें शेयर करती दिखीं. 

हेलन ने किया खुलासा 
हेलन 1950-1960 के दशक की डांसिंग डीवा के रूप में मशहूर हैं. वो बॉलीवुड में करियर की ऊंची उड़ान भर रह थीं, तभी उन्हें सलीम खान से प्यार हुआ. इसके बाद दोनों ने 1980 में शादी करके अपना जीवन शुरू किया. हालांकि, हेलन और सलीम खान के लिए ये सफर बिल्कुल आसान नहीं था. अरबाज खान के शो में हेलन ने उस मुश्किल वक्त का जिक्र किया है.

अरबाज ने शो पर जब हेलन से उनके पॉपुलर डांस नंबर्स और इसे छोड़ने को लेकर बात की, तो वो कहती हैं, 'मैं बहुत खुशकिस्मत थी कि मैं 42 की उम्र तक फिल्मों में डांस करती रही. लोग सोचते थे कि फिल्म इंडस्ट्री में काम नहीं करना चाहिए, ये अच्छी बात नहीं है. ये मेरी किस्मत थी.' 

वहीं सलीम खान से हुई मुलाकात पर बात करते हुए हेलन बताती हैं, 'उन्होंने (सलीम खान) मुझे फिल्म में रोल दिया था. हम दोस्त बन गए. तुम्हारी मम्मी (सलमा खान) के लिए कठिन समय रहा होगा. मुझे लगता है कि नियति ने मुझे आप सभी के करीब ला दिया. मुझे आप सबका शुक्रिया अदा करना चाहिए. मैं कभी भी सलीम खान को उनके परिवार से अलग नहीं करना चाहती थी.' 
 
सलमान ने कही थी ये बात 
सलीम खान ने हेलन को बॉलीवुड में कई प्रोजेक्ट दिलाने में मदद की थी. इस दौरान की दोस्ती इतनी गहरी हो गई कि इन्होंने शादी करने का फैसला किया. हेलन से पहले एक इंटरव्यू के दौरान सलमान खान ने भी अपने पिता की दूसरी शादी पर बात की थी. उनका कहना था कि दूसरी शादी से उनकी मां सलमा काफी दुखी हो गई थीं, जिससे बाहर आने में उन्हें काफी समय भी लगा. 

हालांकि धीरे-धीरे हेलन ने सभी दिल जीत लिया और अब खान फैमिली का हर सदस्य उनके साथ गहरा बॉन्ड शेयर करता है.

Adblock test (Why?)


सलीम खान-हेलन के रिश्ते से टूट गई थीं सलमान खान की मां सलमा, अरबाज के शो पर याद आए पुराने दिन - Aaj Tak
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...