Rechercher dans ce blog

Saturday, February 25, 2023

Sunil Shetty एयरपोर्ट पर हुई थी सुनील शेट्टी से केएल राहुल की पहली मुलाकात कहा- मैं सरप्राइज था कि.. - दैनिक जागरण (Dainik Jagran)

Priyanka JoshiPublish Date: Sat, 25 Feb 2023 07:28 PM (IST)Updated Date: Sat, 25 Feb 2023 07:28 PM (IST)

नई दिल्ली, जेएनएन। Suniel Shetty: साल की शुरुआत में केएल राहुल और अथिया शेट्टी की शादी लाइमलाइट में रही। सुनील शेट्टी अपनी बेटी की शादी से खासा खुश हैं। सुनील शेट्टी की केएल राहुल से पहली मुलाकात 2019 में एयरपोर्ट पर हुई थी। केएल राहुल सुनील शेट्टी के होम टॉउन से ही हैं। जब सुनील शेट्टी केएल राहुल से मिले तब उन्हें नहीं पता था कि केएल राहुल और उनकी बेटी अथिया एक-दूसरे को जानते हैं। सुनील ने अब ये दिलचस्प किस्सा शेयर किया है।

सुनील शेट्टी के गृहनगर से हैं राहुल

सुनील शेट्टी द कपिल शर्मा शो ने केएल राहुल से अपनी पहली मुलाकात पर चर्चा की। मिड डे की रिपोर्ट के अनुसार सुनील शेट्टी ने कहा, 'मुझे राहुल से मिलने का सौभाग्य एयरपोर्ट पर मिला था। मुझे ये जानकर काफी खुशी हुई कि वो मंगलौर से है, मेरे गृहनगर से। मैं राहुल का बहुत बड़ा फैन था और ये जानकर काफी खुश था कि वो काफी अच्छा कर रहे हैं। फिर जब में घर आया और मैंने अथिया और माना (सुनील शेट्टी की पत्नी) से ये न्यूज शेयर की तो उन्होंने ज्यादा कुछ नहीं कहा और दोनों एक-दूसरे को देखने लगे। फिर बाद में माना मेरे पास आईं और मुझे बताया कि अथिया और राहुल एक-दूसरे से बात करते हैं।'

अथिया से साउथ इंडियन लड़के से कनेक्शन बनाने का कहते थे सुनील

सुनील शेट्टी ने आगे कहा, 'मुझे आश्चर्य हुआ कि अथिया ने मुझसे इसका जिक्र नहीं किया। मैं खुश था क्योंकि मैंने हमेशा अथिया को साउथ इंडियन लड़कों से जुड़ने के लिए कहा था। मैंगलोर में राहुल का घर मेरे जन्म स्थान मुल्की से कुछ ही किलोमीटर दूर है। ये काफी अच्छा संयोग था।'

सुनील शेट्टी वर्कफ्रंट

सुनील शेट्टी के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर ने ब्लॉकबस्टर फ्रेंचाइजी 'फिर हेरा फेरी 3' की शूटिंग शुरू कर दी है। फिल्म में एक्टर अक्षय कुमार और परेश रावल के साथ नजर आएंगे। वहीं आखिरी बार सुनील तेलुगु फिल्म घनी में नजर आए थे।

यह भी पढ़ें: Sanjay Dutt: कैंसर को मात देने के बाद 63 की उम्र में भी संजय दत्त यंगस्टर्स को दे रहे टक्कर, वीडियो हुआ वायरल

यह भी पढ़ें: Urfi Javed का लेटेस्ट लुक देख फैंस ने पकड़ा सिर कहा- अब शहरों में भी मोर आने लगे

Edited By: Priyanka Joshi

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट

Adblock test (Why?)


Sunil Shetty एयरपोर्ट पर हुई थी सुनील शेट्टी से केएल राहुल की पहली मुलाकात कहा- मैं सरप्राइज था कि.. - दैनिक जागरण (Dainik Jagran)
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...