Rechercher dans ce blog

Wednesday, March 29, 2023

Adipurush New Poster: आदिपुरुष' के नये पोस्टर में राम, सीता और लक्ष्मण के लुक पर फैंस ने उठाए - ABP न्यूज़

Adipurush New Poster Release: रामायण पर बेस्ट मोस्ट अवेटेड माइथोलॉजिकल फैंटसी फिल्म ‘आदिपुरुष’ काफी समय से अंडर प्रोडक्शन है. फिल्म में तेलुगु सुपरस्टार प्रभास को ​​​​भगवान राम के रूप में दिखाया गया है.वहीं कृति सेनन ने माता सीता का किरदार प्ले किया है और सैफ अली खान ने रावण का रोल निभाया है, ये फिल्म ओम राउत ने बनाई है. इसी के साथ बता दे कि ‘आदिपुरुष’ का नया पोस्टर जारी कर दिया गया है और फिल्म की नई रिलीज डेट भी अनाउंस कर दी गई है. हालांकि नये पोस्टर में नजर आ रहे स्टार्स के लुक को ट्रोल किया जा रहा है.

रामनवमी पर जारी हुआ 'आदिपुरुष' का नया पोस्टर
रोशनी की चमक और मंत्रों की गूंज के साथ, 'आदिपुरुष' के मेकर्स ने रामनवमी के शुभ अवसर पर फिल्म का शानदार पोस्टर जारी किया है, पोस्टर में राघव के रूप में प्रभास, जानकी के रूप में कृति सेनन, शेष के रूप में सनी सिंह और बजरंग के रूप में देवदत्त नाग को उन्हें प्रणाम करते हुए दिखाया गया है. यह फिल्म प्रभु श्री राम के गुणों को आगे बढ़ाती है और धर्म, साहस व बलिदान पर जोर देती है. आदिपुरुष का नया पोस्टर शेयर करते हुए लिखा गया है, "मंत्रों से बढ़के तेरा नाम जय श्री राम."

'आदिपुरुष' का नया पोस्टर हो रहा ट्रोल
'आदिपुरुष' का नया पोस्टर जारी हो गया है इसी के साथ ये ट्रोल्स के निशान पर भी आ गया है. एक यूजर ने लिखा है, " प्लीज रहने दो क्यों मजाक बना रहे हो क्लचर का." एक ने लिखा, " 100%फ्लॉप." वहीं एक यूजर ने पोस्टर में लक्ष्ण के आउफिट पर निशाना साधते हुए लिखा है," लक्ष्मण के कैरेक्टर ने डिजाइनर लेदर स्ट्रेप पहनी है." 



सीता के लुक में कृति हो रही ट्रोल
वहीं एक यूजर ने राम के रोल में प्रभास और सीता के किरदार में नजर आ रही कृति सेनन को भी उनके लुक के लिए ट्रोल किया है. एक यूजर ने लिखा, " कृति सेनन कहीं से कहीं तक सीता नहीं लग रही है." एक और ने लिखा, " कार्टून फेस लगे सब." 

पहले भी ‘आदिपुरुष’ को लेकर हुआ था  विवाद
‘आदिपुरुष’ पहले जनवरी 2023 मे रिलीज होने वाली थी हालांकि टीजर को लेकर हुए विवाद के बाद ऐसा न हो सका और इसकी डेट आगे बढ़ा दी गई. दरअसल टीजर जारी होने के बाद फिल्म में रावण और हनुमान के लुकर के साथ राम और सीजा के आउटफिट को लेकर भी काफी बवाल मचा था. इसके बाद मजबूरन मेकर्स ने इसमें कुछ बदलाव किए ताकि फिल्म बिना विवाद के जारी हो सके.

कब रिलीज होगी ‘आदिपुरुष’
बता दे कि ‘आदिपुरुष’ 16 जून 2023 को आईमैक्स और 3डी में बड़े पर्दे पर रिलीज होने के लिए तैयार है. इस फिल्म को ओम राउत ने निर्देशित किया है और  टी-सीरीज़, भूषण कुमार और कृष्ण कुमार, ओम राउत, प्रसाद सुतार और रेट्रोफाइल्स के राजेश नायर ने प्रोड्यूस किया है. 16 जून 2023 को ये फिल्म ग्लोबली रिलीज़ होगी.

ये भी पढ़ें:-Bheed Box Office Collection: बॉक्स ऑफिस पर अब राजकुमार राव की ‘भीड़’ का खेल खत्म, छठे दिन भी फिल्म की कमाई रही बेहद कम

Adblock test (Why?)


Adipurush New Poster: आदिपुरुष' के नये पोस्टर में राम, सीता और लक्ष्मण के लुक पर फैंस ने उठाए - ABP न्यूज़
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...