Rechercher dans ce blog

Thursday, March 23, 2023

Arjun Kapoor की बहन अन्शुला की तस्वीरें देख फैंस को लगा 440 वोल्ट का झटका यूजर्स बोले- ये क्या से क्या हो ग.. - दैनिक जागरण (Dainik Jagran)

Tanya AroraPublish Date: Thu, 23 Mar 2023 04:27 PM (IST)Updated Date: Thu, 23 Mar 2023 04:27 PM (IST)

नई दिल्ली, जेएनएन। Anshula Kapoor Body Transformation: अर्जुन कपूर की लाडली बहन अन्शुला फिल्मों से भले ही दूर हों, लेकिन अक्सर वह किसी न किसी वजह से हेडलाइन्स में आ ही जाती हैं। अन्शुला कुछ महीनों पहले रोहन ठक्कर को डेट करने की वजह से सुर्खियों में थी।

सके बाद वह अचानक जब लोगों के सामने फैट टू फिट अवतार में आईं, तो हर किसी की निगाहें उन पर टिक गई। अन्शुला ने अपना काफी वजन घटाया है। अब हाल ही में इश्कजादे अर्जुन कपूर की छोटी बहन अन्शुला एक बार फिर से चर्चा में हैं, उनकी लेटेस्ट तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

अन्शुला की फोटोज हुईं आग की तरह वायरल

अर्जुन कपूर की बहन अन्शुला इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं। उनके चाहने वालों की एक बड़ी तादाद है । अन्शुला जब भी अपने ट्रांसफॉर्मेशन की तस्वीरें शेयर करती हैं, तो कई लड़कियां उन्हें खुद की प्रेरणा बताती हैं। हाल ही में अन्शुला ने जो तस्वीरें शेयर की हैं, उसे देखकर तो फैंस को बहुत ही बड़ा झटका लगा।

इन तस्वीरों में उनका बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है। अन्शुला ने फोटो में डीप नेक ऑफ शोल्डर मैरून रंग की शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई है, जिसमें उनका फिगर देखते ही बन रहा है। उनके कर्ली हेयर्स उनके लुक को बेहद ही हॉट बना रहे हैं। तस्वीर में अन्शुला का इस आउटफिट के साथ आत्मविश्वास देख फैंस काफी इम्प्रेस हो गए हैं।

सोशल मीडिया पर लोगों ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

अन्शुला के इस स्मोकिंग हॉट लुक को देखने के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं। कुछ लोग उनकी तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं और उन्हें फिटनेस इंस्पिरेशन बता रहे हैं, तो वहीं कुछ ऐसे भी हैं, जो उन्हें उनकी बोल्डनेस के लिए ट्रोल कर रहे हैं।

एक यूजर ने कमेन्ट करते हुए लिखा, 'इनको भी हवा लग गई'। दूसरे यूजर ने लिखा, 'इस तरह की तस्वीरें खिंचवाने के लिए आत्मविश्वास चाहिए'। अन्य यूजर ने लिखा, 'अन्शुला, तुमने बहुत सारे लोगों को इस फोटो से फ्री फील करवाया है।

मैं उनमें से एक हूं, तुम्हारी तस्वीरों में ये साफ बयां होता है कि कोई क्या सोचता है इसकी परवाह नहीं करनी चाहिए'।

पिता के साथ चलाती हैं उनका प्रोडक्शन

अर्जुन कपूर की छोटी बहन अन्शुला कपूर ऋतिक रोशन के ब्रांड HRX और गूगल इंडिया के साथ काम कर चुकी हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो वह पेशे से राइटर हैं और अब अपने पिता के साथ मिलकर उनका प्रोडक्शन हाउस संभालती हैं।

Edited By: Tanya Arora

Adblock test (Why?)


Arjun Kapoor की बहन अन्शुला की तस्वीरें देख फैंस को लगा 440 वोल्ट का झटका यूजर्स बोले- ये क्या से क्या हो ग.. - दैनिक जागरण (Dainik Jagran)
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...