Rechercher dans ce blog

Saturday, March 4, 2023

लाइव शो में बेनी दयाल के सिर से टकराया ड्रोन: टक्कर इतनी तेज कि माइक छोड़कर स्टेज पर बैठ गए, शो के ऑर्गनाइज... - Dainik Bhaskar

9 घंटे पहले

'बदतमीज दिल' गाने वाले सिंगर बेनी दयाल के साथ लाइव शो के दौरान दुर्घटना हो गई। वो चेन्नई के वेल्लोर इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी में कॉन्सर्ट कर रहे थे तभी उनके सिर पर एक ड्रोन जा टकराया। टक्कर इतनी तेज थी कि बेनी माइक छोड़कर स्टेज पर ही बैठ गए। इससे उनके सिर और उंगलियों पर हल्की चोट लग गई। ये पूरी घटना कैमरे में कैद हो गई है।
यहां कोई एक्शन फिल्म नहीं चल रही है- बेनी
जब बेनी को चोट लगी तो उन्हें ऑर्गनाइजर्स की टीम ने चारों तरफ से घेर लिया। बेनी ने शो खत्म होने के बाद सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी पोस्ट किया है। उस वीडियो में उन्होंने कहा, 'कोई भी आर्टिस्ट जो लाइव शो में में परफॉर्म करता है, उसे इन बातों का ध्यान रखना चाहिए कि उसके आस-पास ड्रोन तो नहीं उड़ रहा।

हम सब स्टेज पर गाने गाते हैं। हम कोई प्रभास, सलमान या अजय नहीं हैं और न ही यहां कोई एक्शन फिल्म चल रही है। आपको ये सब स्टंट नहीं करना चाहिए। इसे (ड्रोन) को कलाकारों से करीब लाकर उन्हें चोट नहीं पहुंचानी चाहिए।

ऐसी दुर्घटनाएं खतरनाक साबित हो सकती हैं..
बेनी ने कॉलेज और ऐसे इवेंट ऑर्गनाइजर्स को सलाह दी है कि वो ऐसे शो में केवल सर्टिफाइड ड्रोन ऑपरेटर्स को ही कॉन्ट्रैक्ट दें। क्योंकि ऐसी दुर्घटनाएं कभी-कभार खतरनाक साबित हो सकती हैं।

इतना ही नहीं, बेनी ने लोगों से अपील की है कि वो ऐसे शोज में जाए तो ड्रोन वगैरह से थोड़ी दूरी बनाए। बेनी ने तुरंत हेल्प देने के लिए ऑर्गनाइजर्स का शुक्रिया अदा भी किया है। उन्होंने कहा कि वो जल्द ही इन चोटों से उबर जाएंगे।

कई बड़े चार्टबस्टर्स को दी है अपनी आवाज
बेनी दयाल ने अपने सिंगिंग करियर में कुछ बहुत पॉपुलर गाने रिकॉर्ड किए हैं। इसमें जवानी है दीवानी का गाना बदतमीज दिल काफी फेमस हुआ था। इसके अलावा उन्होंने जय जय शिव शंकर, लत लग गई, बैंग-बैंग और उड़े दिल बेफिक्रे जैसे कई बड़े चार्टबस्टर्स को अपनी आवाज दी है।

उन्हें फिल्म गजनी के गाने 'कैसे मुझे तुम' के लिए फिल्मफेयर अवॉर्ड भी मिला है। बेनी ने हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगु, मलयालम, कन्नड़, बंगाली, गुजराती और मराठी भाषाओं में भी कई गाने गाए हैं।

खबरें और भी हैं...

Adblock test (Why?)


लाइव शो में बेनी दयाल के सिर से टकराया ड्रोन: टक्कर इतनी तेज कि माइक छोड़कर स्टेज पर बैठ गए, शो के ऑर्गनाइज... - Dainik Bhaskar
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...