Rechercher dans ce blog

Sunday, March 5, 2023

अतीत पर छलका Dipika Kakar का दर्द, ‘सिमर’ ने प्रेग्नेंसी और दूसरे पति शोएब पर सवाल उठाने - ABP न्यूज़

Dipika Kakar On Trolls: टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ पर्दे पर अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाती हैं और व्लॉगिंग के जरिए फैंस को अपनी रियल लाइफ की झलक दिखाती हैं. यूं तो दीपिका की एक्टिंग की तरह उनकी रियल लाइफ को भी फैंस बहुत पसंद करते हैं और उन पर अपना प्यार लुटाते हैं, लेकिन कुछ लोग ऐसे हैं, जो उन्हें टार्गेट करने से बाज नहीं आते हैं. हाल ही में, दीपिका कक्कड़ ने ट्रोल किए जाने वालों पर गुस्सा निकाला है.

दरअसल, हुआ यूं कि दीपिका कक्कड़ ने 22 फरवरी 2023 को पति शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) के साथ अपनी पांचवी मैरिज एनिवर्सरी मनाई. ‘अजूनी’ स्टार शोएब हर साल अपनी पत्नी को सरप्राइज देते हैं, लेकिन इस बार काम के चलते वह अपनी बीवी के लिए कुछ नहीं कर पाए, लेकिन दीपिका ने अपने पति को सरप्राइज दिया था. उन्होंने इसका व्लॉग भी सोशल मीडिया पर शेयर किया था. जहां कई लोग दीपिका के इस सरप्राइज पर प्यार लुटा रहे थे, वहीं कुछ ऐसे थे, जो उनके पति को नीचा दिखा रहे थे.

दीपिका ने ट्रोलर्स को सुनाई खरी खोटी

दीपिका कक्कड़ के पति शोएब को सोशल मीडिया पर लोगों ने बुरी तरह ट्रोल किया. लोगों ने कहा कि प्रेग्नेंसी में दीपिका ने उन्हें सरप्राइज दिया, लेकिन उन्होंने नहीं दिया. यही नहीं, कई लोगों ने दीपिका की प्रेग्नेंसी पर सवाल उठाए. उन्हें नौटंकी तक कहा. यही नहीं, कई उनके पास्ट पर भी कमेंट करते दिखे. अब एक्ट्रेस ने तमाम तरह की ट्रोलिंग पर नाराजगी जाहिर की है. उन्होंने अपने लेटेस्ट व्लॉग के जरिए ट्रोलर्स को बुरी तरह फटकार लगाई है.

दीपिका ने पति को बताया सुकून

दीपिका ने ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब देते हुए कहा, “हां शोएब से मैं ऑब्सेस हूं, क्योंकि उनके आने से मुझे सुकून मिला है, वह मुझे कभी नहीं मिला. न बचपन में, ना कामयाबी मिलने के बाद और ना मेरी जिंदगी के डार्क फेज में. अगर शोएब नहीं होते तो मैं खुद में ही गुम हो जाती है. शोएब ने मुझे इतना प्यार दिया है, जितना किसी ने भी नहीं दिया और मैं शोएब को स्पेशल फील कराने के लिए हर कोशिश करूंगी. किसी को कोई प्रॉब्लम है तो वो व्लॉग न देखे.” दीपिका ने शोएब को अपना गुरूर भी बताया.

प्रेग्नेंसी पर सवाल उठाने वालों पर भड़कीं दीपिका

कई लोगों ने दीपिका को उनकी प्रेग्नेंसी पर सवाल उठाए. दीपिका ने कहा कि एक महिला के लिए उसके बच्चे और पति सबसे बढ़कर होते हैं, लेकिन उन्हीं पर लोग भद्दे कमेंट्स कर रहे हैं. दीपिका ने कहा कि लोगों का कहना है वह प्रेग्नेंसी का नाटक कर रही हूं. उनका बेबी बंप नहीं दिख रहा है. उनकी तबीयत खराब है तो वह फास्ट फूड खाती हैं. लोग ये भी कह रहे हैं कि दीपिका कैमरे के सामने सिर्फ नाटक करती हैं.

पास्ट पर कमेंट करने पर फूटा दीपिका का गुस्सा

बात सिर्फ प्रेग्नेंसी या फिर शोएब की ही नहीं हो रही है. लोग उनके पास्ट पर ट्रोल कर रहे हैं. लोगों ने दीपिका को उनके पास्ट पर कमेंट किया, जिस पर एक्ट्रेस ने कहा, “आप जैसे बेकार लोगों की वजह से जो इंसान अपना पास्ट पीछे छोड़ चुका है ना, आप वो भी छोड़ने नहीं दोगे. आप लोगों को जिंदगी के फैक्ट्स तो पता होते नहीं हैं. अगर कोई लड़की अपने बुरे पास्ट को छोड़कर आगे जिंदगी जी रही है तो आप जैसे कुछ लोग उस पर उंगली उठाने से चूकते भी नहीं हैं.” उन्होंने ये भी कहा कि लोगों को नहीं पता कि वह किस दर्द से गुजरी हैं.

बता दें कि शोएब के साथ दीपिका की दूसरी शादी है. पहली शादी उन्होंने रौनक मेहता से की थी, जिससे उनका 2015 में तलाक हो गया था.

यह भी पढ़ें- Tunisha Sharma Suicide Case: तुनिषा शर्मा सुसाइड केस में जेल से रिहा होंगे शीजान खान, ऐसे मिली 70 दिन बाद जमानत

Adblock test (Why?)


अतीत पर छलका Dipika Kakar का दर्द, ‘सिमर’ ने प्रेग्नेंसी और दूसरे पति शोएब पर सवाल उठाने - ABP न्यूज़
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...