Rechercher dans ce blog

Wednesday, March 15, 2023

Kapil Sharma Net Worth: 300 करोड़ है कपिल शर्मा की नेट वर्थ? कॉमेडियन ने ऐसे किया रिएक्ट - ABP न्यूज़

Kapil Sharma Net Worth: कॉमेडियन कपिल शर्मा इन दिनों फिल्म Zwigato के प्रमोशन में बिजी हैं. फिल्म 17 मार्च को रिलीज हो रही है. इस नंदिता दास ने बनाया है. प्रमोशन के दौरान कपिल अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में बात कर रहे हैं.  हाल ही में कपिल ने अपनी नट वर्थ के बारे में भी बात की. 

कितनी है कपिल शर्मा की नेटवर्थ?
आजतक के साथ इंटरव्यू में जब कपिल से पूछा गया कि आपकी नेट वर्थ 300 करोड़ है? तो जबाव में कपिल हंसने लगे. उन्होंने कहा, 'मैंने बहुत सारा पैसा खोया भी है...सच कहूं तो मैं इन सब चीजों के बारे में सोचता नहीं हूं. मुझे बस इतना पता है कि मेरे पास घर है, कार है, फैमिली है और ये ही मायने रखता है.' 

'हां मैं साधू नहीं हूं. जब पैसा आएगा तो मैं मना नहीं करूंगा. लेकिन आज भी मेरी सोच सैलरी वाली है. मेरी पत्नी को चीजों पर खर्च करना पसंद है, लेकिन मुझे नहीं. लेकिन वो पैसे वाले घर से आती है. तो ये अलग है.'
  
कपिल ने आगे कहा, 'जैसा कि गिन्नी पैसे वाले परिवार से आती हैं फिर भी उन्होंने मेरे बेकग्राउंड के साथ एडजस्ट करते हुए कोई परेशानी नहीं झेली.'

गिन्नी संग कब हुई कपिल की शादी?
कपिल ने कहा कि वो गिन्नी की बहुत इज्जत करते हैं. हमारा बॉन्ड अच्छा है. गिन्नी ने हमेशा,सुख-दुख में उनका साथ दिया है. बता दें कि 12 दिसंबर 2018 को उन्होंने गिन्नी चतरथ संग शादी रचाई थी. कपल को दो बच्चे हैं एक बेटी अनायरा और एक बेटा त्रिशान. 
 
कपिल शर्मा की करियर जर्नी
कपिल 2007 में स्टैंड-अप कॉमेडी रियलिटी शो 'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज' सीजन 3 जीतने के बाद फेमस हुए. उन्होंने शो 'कॉमेडी सर्कस' भी किया. वो 'भावनाओं को समझो' (2010), 'किस किसको प्यार करूं' (2015), और 'फिरंगी' (2017) जैसी फिल्मों में दिखें. वो एबीसीडी 2 (2015) में कैमियो करते भी नजर आए. कपिल टीवी शो कॉमेडी नाइट्स विद कपिल और फैमिली टाइम विद कपिल और कपिल शर्मा शो के लिए जाने जाते हैं.

ये भी पढ़ें- Lawrence Bishnoi on ABP News: क्या पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री से पैसे लेते हैं गैंगेस्टर्स? लॉरेंस बिश्नोई का बड़ा खुलासा

Adblock test (Why?)


Kapil Sharma Net Worth: 300 करोड़ है कपिल शर्मा की नेट वर्थ? कॉमेडियन ने ऐसे किया रिएक्ट - ABP न्यूज़
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...