Rechercher dans ce blog

Monday, March 6, 2023

सिद्धार्थ मल्होत्रा संग शादी के बाद बदली कियारा आडवाणी की जिंदगी, बोलीं- घर चला रही हूं, पता नहीं कब.... - News18 हिंदी

नई दिल्ली. कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​(Sidharth Malhotra) अपनी नई-नई शादी को लेकर खबरों में हैं. बता दें कि कपल 7 फरवरी 2023 को जैसलमेर के ‘सूर्यगढ़ पैलेस’ में शादी के बंधन में बंधे थे. शादी के बाद कपल अपनी पहली मुलाकात से लेकर अपनी शादी प्लानिंग और लाइफ से जुड़ी अन्य बातों को शेयर कर अपने फैंस का दिल जीत रहे हैं. अब हाल ही में एक इंटरव्यू में कियारा ने शादी के बाद के अपने जीवन के बारे में बात की और सिद्धार्थ की तीन खूबियों का जिक्र किया जो उन्हें सबसे ज्यादा पसंद हैं.

‘न्यूज 18’ को दिए एक इंटरव्यू में जब कियारा आडवाणी से पूछा गया कि सिद्धार्थ मल्होत्रा से शादी के बाद उनकी जिंदगी कैसे बदल गई? इस पर कियारा ने जवाब दिया कि वह अपने जीवन में पहली बार ‘घर चला रही हैं’. उन्होंने कहा- “मैं अपने माता-पिता के घर में रहती थी, इसलिए मेरी मां ने यह सब किया. मेरे मन में अभी उसके लिए बहुत सम्मान और काफी वैल्यू है.” उन्होंने आगे कहा कि शादी के बाद का जीवन प्यारा रहा है और यह एक खूबसूरत दौर है. कियारा ने कहा, “जैसा कि आप देख सकते हैं, मैं बहुत खुश हूं.”

कियारा ने सिद्धार्थ की 3 खूबियों का किया खुलासा
सिद्धार्थ की 3 खूबियों के बारे में पूछे जाने पर कियारा ने हंसते हुए कहा- “सिर्फ 3?” हालांकि आगे वह अपने पति की खूबियों का खुलासा करती हैं और उनकी जमकर तारीफें करती हैं. आगे कियारा ने कहा कि सिद्धार्थ अपने आसपास के लोगों का बहुत सम्मान करते हैं. इसमें उनके सभी सीनियर्स, जूनियर्स, उनके आस-पास के सभी लोग इसमें शामिल है. उनकी इस खूबी पर मैं भी काफी सम्मानित महसूस करती हूं, ”.

कियारा ने आगे कहा कि वह बहुत ही जोशीला है. इस बारे में उनके फैन भी यही सोच रखते हैं. एक्ट्रेस ने कहा, “उनका लोगों के प्रति बहुत प्यार भरा व्यवहार है. इसके अलावा मुझे लगता है, कि वह एक महान पार्टनर है. वह हमेशा मुझे प्रेरित कर रहे हैं, चाहे वह काम हो, या फिर नई चीजों की कोशिश. वह बहुत साहसी है, बहुत मोटिवेशनल पर्सन है.”

Tags: Entertainment news., Kiara Advani, Sidharth Malhotra

Adblock test (Why?)


सिद्धार्थ मल्होत्रा संग शादी के बाद बदली कियारा आडवाणी की जिंदगी, बोलीं- घर चला रही हूं, पता नहीं कब.... - News18 हिंदी
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...