Rechercher dans ce blog

Tuesday, March 21, 2023

Nia Sharma ने ब्रालेस होकर पहनी ऐसी फ्रंट ओपन बोल्ड ड्रेस देखकर फैंस के छूटे पसीने.. - दैनिक जागरण (Dainik Jagran)

Priti KushwahaPublish Date: Tue, 21 Mar 2023 04:16 PM (IST)Updated Date: Tue, 21 Mar 2023 04:16 PM (IST)

नई दिल्ली, जेएनएन। Nia Sharma Bold Video: टीवी स्टार निया शर्मा इंडस्ट्री में अपनी बोल्डनेस की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। निया एक्टिंग से कहीं ज्यादा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपनी हॉट एंड रिवीलिंग वीडियो और फोटोज शेयर कर फैंस को सरप्राइज देती हैं। इसी बीच अब निया का एक लेटेस्ट वीडियो फैंस को हैरान करता नजर रहा है।

ब्रालेस होकर निया ने पहनी फ्रंट ओपन ड्रेस

निया शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना नया वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में निया ने हमेशा की तरह ही अपनी बोल्डनेस का जलवा दिखाया है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि इस दौरान निया ने  ब्लैक कलर की डीप नेक लाइन थाई हाई ड्रेस पहनी है।निया ने ब्रालेस होकर इस ड्रेस को कैरी किया है। वहीं, उनकी ये ड्रेस बैक से ओपन है। इसके साथ ब्लैक हील्स मैचिंग किया। बालों को उन्होंने हल्का कर्ल किया हुआ है जो उनके लुक को परफेक्ट बना रहा है।इस दौरान उन्होंने अपने बालों को ओपन रखा है और लाइट मेकअप से अपने लुक को कम्पलीट किया है।

View this post on Instagram

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

लुक पर फैंस ने किए ऐसे कमेंट्स

निया शर्मा का ये वीडियो यूजर्स को पसंद नहीं आ रहा है। इसको लेकर वह सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल हो रही हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुुए लिखा, 'उर्फी की तरह ड्रेस पहना है।' एक ने लिखा, 'सस्ती उर्फी।' एक दूसरा यूजर लिखता है, 'कैसे कपड़े पहने हैं थोड़ी तो शर्म करो।' इस तरह के कई और कमेंट निया शर्मा के इस वीडियो पर आ रहे हैं।

'दइया दइया' टाइटल ट्रैक में सुनील शेट्टी के साथ आईं नजर

आपको बता दें कि निया शर्मा ने वेब सीरीज 'हंटर: टूटेगा नहीं तोड़ेगा' में 'दइया दइया' टाइटल ट्रैक किया है। इस गाने को नेहा कक्कड़ ने अपनी आवाज दी है, जिसे काफी पसंद किया गया जा रहा है। गाने में निया ने सुनील शेट्टी के साथ स्क्रीन शेयर किया है।  

Edited By: Priti Kushwaha

Adblock test (Why?)


Nia Sharma ने ब्रालेस होकर पहनी ऐसी फ्रंट ओपन बोल्ड ड्रेस देखकर फैंस के छूटे पसीने.. - दैनिक जागरण (Dainik Jagran)
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...