Rechercher dans ce blog

Monday, March 20, 2023

Shiv Thakare मंडली के बिखरने पर मायूस हुए शिव ठाकरे बोले जब तक मैं जिंदा हूं तब तक ऐसा नहीं होगा.. - दैनिक जागरण (Dainik Jagran)

Karishma LalwaniPublish Date: Mon, 20 Mar 2023 09:35 PM (IST)Updated Date: Mon, 20 Mar 2023 09:35 PM (IST)

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस 16 की फेमस मंडली में अब दरार पड़ती नजर आ रही है। पिछले कई दिनों से मीडिया में ऐसी चर्चा है कि अब्दु रोजिक और एमसी स्टैन के बीच सबकुछ ठीक नहीं है। दोनों के बीच एक गाने को लेकर झगड़ा है। बीते दिनों एक अवॉर्ड फंक्शन में शिरकत करने पहुंचे अब्दु से जब इस बारे में पूछा गया, तो उन्हों साफ कहा कि मंडली खत्म हो चुकी है। अब्दु के इस स्टेटमेंट ने काफी सुर्खियां बटोरी। वहीं, मंडली का अहम हिस्सा रहे शिव ठाकरे ने इस बारे में अपनी बात रखी है।

बिग बॉस 16 में दिखने वाली मंडली में साजिद खान, शिव ठाकरे, अब्दु रोजिक, सौंदर्या शर्मा,एमसी स्टैन, निमृत कौर अहलूवालिया और सुम्बुल तौकीर खान शामिल थे। इनकी दोस्ती शो खत्म होने के बाद भी देखी गई। मंडली के सदस्य बिग बॉस 16 के खत्म होने के बाद कई पार्टी में देखे गए। लेकिन पिछले कुछ समय से यह खबर आ रही है कि अब मंडली वालों की दोस्ती में दरार आ गई है।

'एक वर्ड था जिसकी पूरी पिक्चर बन गई'

इस बारे में शिव ठाकरे ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में अपनी बात रखी है। उन्होंने कहा, 'एक वर्ड था जिसकी पूरी पिक्चर बन गई है। लोग इस बारे में बात करते हैं क्योंकि वह हमें पसंद करते हैं। जब मैंने अब्दु और एमसी स्टैन के बीच झगड़े की बात सुनी, तो मैं हैरान था। मैंने दोनों से इस बारे में पूछा लेकिन कुछ हुआ ही नहीं।'

'कभी नहीं टूटेगी मंडली'

उन्होंने आगे कहा कि यह सिर्फ छोटी सी गलतफहमी है। जब आप किसी से मिलते हो, तो बहुत सारी चीजें होती हैं। उन्होंने किसी भी तरह के झगड़े से इन्कार कर दिया। शिव ने कहा कि उनका व्हाट्सऐप ग्रुप है, और सभी एक दूसरे से उस पर बात करते हैं। मंडली कभी नहीं टूटेगी। छोटी-छोटी चीजें होंगी, तो भी मंडली टूटेगी नहीं। अगर एमसी स्टैन का शो नहीं होता, तो वह पार्टी में जरूर आता। शिव ने यह भी कहा कि कुछ दिनों में वह एक गेट-टूगेदर प्लान करेंगे, जिसमें एमसी स्टैन को भी बुलाया जाएगा।

View this post on Instagram

A post shared by Reality show Khabri (@biggboss16._tazakhabar)

क्या है अब्दु-स्टैन का झगड़ा?

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, एमसी स्टैन और अब्दु रोजिक में गाने को लेकर झगड़ा है। अब्दु रोजिक यह साफ कर चुके हैं कि स्टैन से उनकी गाने को लेकर बात नहीं हुई है। स्टैन उनका फोन तक नहीं उठाते और मीडिया में उन्होंने अब्दु के साथ सॉन्ग को लेकर जो भी कहा है, वह गलत है।

Edited By: Karishma Lalwani

Adblock test (Why?)


Shiv Thakare मंडली के बिखरने पर मायूस हुए शिव ठाकरे बोले जब तक मैं जिंदा हूं तब तक ऐसा नहीं होगा.. - दैनिक जागरण (Dainik Jagran)
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...