Rechercher dans ce blog

Friday, April 7, 2023

अमीषा पटेल की बढ़ी मुश्किलें, ढाई करोड़ रुपये ऐंठने का लगा आरोप, क्या है मामला? - Aaj Tak

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल मुश्किलों में फंस गई हैं. दरअसल, एक्ट्रेस के खिलाफ अरगोड़ा के रहने वाले एक शख्स अजय कुमार सिंह ने साल 2018 में केस दर्ज किया था, जिसमें उन्होंने आरोप लगाया था कि म्यूजिक मेकिंग के नाम पर अमीषा पटेल ने उनसे ढाई करोड़ रुपये लिए. पर यह म्यूजिक वीडियो बन नहीं पाया और अमीषा ने पैसे वापस नहीं किए. 

इसी मामले में रांची के सिविल कोर्ट ने वॉरन्ट जारी किया है. अमीषा के खिलाफ समन जारी होने के बावजूद वह कोर्ट में अपनी उपस्थिति दर्ज नहीं करा रही हैं. न ही अपने वकील को भेज रही हैं. ऐसे में अमीषा पटेल के खिलाफ दर्ज मामले में यह वॉरन्ट जारी हुआ है. अगली सुनवाई 15 अप्रैल को होगी. बता दें कि यह मामला अजय कुमार सिंह की ओर से अमीषा पटेल और उनके बिजनेस पार्टनर कुणाल के खिलाफ है. कहा जा रहा है कि चेक बाउंस, धोखाधड़ी और धमकी मामले में यह केस दर्ज हुआ था. अजय कुमार सिंह पेशे से झारखंड के फिल्म निर्माता हैं.

क्या है मामला?
अरगोड़ा के रहने वाले अजय कुमार सिंह ने यह केस 17 नवंबर 2018 को सीजेएम कोर्ट में दाखिल किया था. उन्होंने आरोप लगाया था कि म्यूजिक मेकिंग के नाम पर अमीषा पटेल ने अजय कुमार सिंह से ढाई करोड़ रुपये लिए थे, लेकिन पैसे लेने के बाद वह म्यूजिक वीडियो नहीं बना पाईं. साथ ही अमीषा पटेल पर फिल्म 'देसी मैजिक' बनाने के नाम पर अजय सिंह से ढाई करोड़ रुपये ऐंठने का भी आरोप है. जब फिल्म जून 2018 में रिलीज नहीं हुई तो अजय ने अमीषा से पैसे वापस करने की मांग की. काफी टालमटोल करने के बाद अक्तूबर 2018 में ढाई करोड़ एवं 50 लाख रुपए के दो चेक दिए, जो बाउंस हो गए. इसके बाद अजय सिंह ने रांची सिविल कोर्ट में मुकदमा किया था, जिसपर अब तक सुनवाई चल रही है. अमीषा कोर्ट नहीं पहुंच रही हैं. ऐसे में मौजूदा जज, तारीख पर तारीख ही डाल रहा है. देखना होगा कि आखिर इस बार अमीषा कोर्ट पहुंचकर क्या जवाब देती हैं. 

वर्कफ्रंट की बात करें तो अमीषा पटेल जल्द ही फिल्म 'गदर 2' में नजर आने वाली हैं. फिल्म में एक्ट्रेस, सनी देओल के साथ स्क्रीन शेयर कर रही हैं. फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है. इस समय फिल्म पोस्ट प्रोडक्शन और एडिंग स्टेज पर है. जल्द ही फैन्स को अपनी जोड़ी से इंप्रेस करने के लिए दोनों साथ में स्पॉट होंगे और फिल्म का जोरदार प्रमोशन भी करते दिखेंगे. 

Adblock test (Why?)


अमीषा पटेल की बढ़ी मुश्किलें, ढाई करोड़ रुपये ऐंठने का लगा आरोप, क्या है मामला? - Aaj Tak
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...