Rechercher dans ce blog

Saturday, April 8, 2023

सलमान के हाथ में खंजर, खून से बरसे फूल, सामने आई 'किसी का भाई किसी की जान' के ट्रेलर की रिलीज डेट - Aaj Tak

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की अपकमिंग फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' के धमाकेदार गानों को एंजॉय कर रहे फैन्स अब दिल थाम कर बैठ जाइए. क्योंकि फिल्म की ट्रेलर रिलीज डेट अनाउंस हो गई है. सलमान के इंटेंस मोशन पोस्टर के साथ बताया गया है कि ट्रेलर 10 अप्रैल को रिलीज होगा.

दमदार है मोशन पोस्टर

मोशन पोस्टर की शुरुआत में सलमान दर्शकों की ओर देखते हैं और जैसे जैसे उनकी पूरी झलक दिखाई देती हैं वो एक चाकू पकड़े नजर आते हैं. लेकिन पोस्टर की दिलचस्प बात ये है कि खून के बजाय चाकू फूलों की पंखुड़ियां बिखेर रहा है जो दर्शाता है कि सलमान प्यार के लिए लड़ेंगे. ये एक एक्शन एंटरटेनर फैमिली फिल्म भी है.

कब रिलीज होगा ट्रेलर?

सलमान खान ने इंस्टा पर फिल्म का मोशन पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, "लेट द एक्शन बिगन"! #KisiKaBhaiKisiJaan 10 का ट्रेलर 10 अप्रैल को रिलीज होगा." अभी तक मूवी का टीजर और गाने ही रिलीज किए गए हैं. सॉन्ग- येंतम्मा, बिल्ली बिल्ली, नैयो लगदा और फॉलिंग इन लव ने एंटरटेनमेंट की झलक दी है. जिसपर सभी झूम रहे हैं और अब बस फैन्स को फिल्म की रिलीज का इंतजार है. ये एंटरटेनिंग फिल्म फरहाद सामजी ने डायरेक्ट की है.

फिल्म में सलमान खान, वेंकटेश दग्गुबाती, पूजा हेगड़े, जगपति बाबू, भूमिका चावला, विजेंदर सिंह, अभिमन्यु सिंह, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल, शहनाज गिल, पलक तिवारी और विनाली भटनागर नजर आएंगे. इसमें फिल्म हिट होने के सभी एलिमेंट मौजूद हैं. जैसे एक्शन, कॉमेडी, ड्रामा और रोमांस. ये फिल्म 21 अप्रैल 2023 को ईद पर रिलीज होने वाली है.

सलमान खान के लिए इस फिल्म का हिट होना बेहद जरूरी है. क्योंकि उनकी पिछली रिलीज हुई मूवी ने खास बिजनेस नहीं किया था. 2023 में 'पठान' का जादू तो चल गया. अब देखना होगा 'भाईजान' कितना कमाल दिखाते हैं. इसी साल दीवाली पर सलमान की टाइगर 3 भी रिलीज होने वाली है. फिलहाल तो 'किसी का भाई किसी की जान' पहले देखिए, फिर टाइगर के इंतजार की बारी आएगी.

तो आप तैयार है ना 10 अप्रैल ट्रेलर रिलीज के लिए.

Adblock test (Why?)


सलमान के हाथ में खंजर, खून से बरसे फूल, सामने आई 'किसी का भाई किसी की जान' के ट्रेलर की रिलीज डेट - Aaj Tak
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...