Rechercher dans ce blog

Wednesday, April 26, 2023

'हिंदी में बात मत करो', सरेआम AR Rahman ने पत्नी सायरा बानो को टोका, वीडियो हो रहा वायरल - Aaj Tak

ऑस्कर विनिंग म्यूजिक कंपोजर ए आर रहमान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है. दरअसल, यह वीडियो एक पब्लिक इवेंट के दौरान का है. 'पोन्नियिन सेलवन 2' के म्यूजिक कंपोजर ए आर रहमान, स्टेज पर अवॉर्ड रिसीव करने अपनी पत्नी के साथ आते हैं और स्पीच देते हैं. ए आर रहमान, तमिल भाषा में बोलते हैं कि सायरा उनके इंटरव्यू दोबारा देखती हैं, जिससे वह उन्हें उनकी गलती नोटिस करके बता सकें. इसके बाद रहमान, अपनी पत्नी को माइक दे देते हैं और उनसे कहते हैं कि वह हिंदी में नहीं, तमिल में बात करें.

वायरल हो रहा वीडियो
सायरा, रहमान की यह बात सुनकर थोड़ा एम्बैरेस महसूस करने लगती हैं. वहीं, वहां मौजूद ऑडियन्स जोर से ठहाके लगाती है. सायरा कहती हैं कि उनकी तमिल भाषा अच्छी नहीं है, इसलिए वह अब इंग्लिश में बात करेंगी. सायरा बोलती हैं- आप सभी को गुड ईवनिंग. सॉरी, मैं तमिल भाषा सही ढंग से बोल नहीं पाती हूं. इसलिए मुझे एक्सक्यूज दीजिए. मैं बहुत, बहुत खुश हूं, क्योंकि इनकी आवाज मेरी फेवरेट है. मुझे इनकी आवाज से प्यार हुआ था. बस मैं इतना ही कह सकती हूं. 

बता दें कि ए आर रहमान ने अलग- अलग भाषा की फिल्म इंडस्ट्री में काम किया है, पर तमिल को लेकर उनका एक अलग लगाव रहा है. 99 सॉन्ग्स के लॉन्च पर म्यूजिक कंपोजर स्टेज से उतरकर चले गए थे, जब ईहान भट्ट ने उनसे हिंदी भाषा में सवाल कर लिया था. दरअसल, रहमान ने 99 सॉन्ग्स को को-रिटन और प्रोड्यूस किया था. इस दौरान का ईहान और रहमान का वीडियो खूब वायरल हुआ था. वीडियो में देखा गया था कि ईहान जब हिंदी में सवाल कर रहे थे तो रहमान ने बीच में 'हिंदी' शब्द बोला था और वह स्टेज से नीचे उतर गए थे. रहमान ने बाद में कहा था कि मैंने तुमसे पूछा तो था कि तुम्हें तमिल भाषा आती है या नहीं, पर तुम समझे नहीं. हालांकि, रहमान उस समय मजाक कर रहे थे. 

ए आर रहमान की पर्सनल लाइफ को लेकर बात करें तो म्यूजिक कंपोजर ने सायरा बानो से साल 1995 में निकाह किया था. इनके तीन बच्चे हैं- खतीजा, अमीन और रहीमा. इनकी बेटी खतीजा रहमान अपने गानों से ज्यादा अपने लुक को लेकर चर्चा में रहती हैं. खतीज हमेशा अपने चेहरे को नकाब से ढककर रखती हैं. उनका चेहरा आजतक किसी ने नहीं देखा है. वैसे इस वजह से सिंगर को काफी ट्रोल भी किया जाता है.

Adblock test (Why?)


'हिंदी में बात मत करो', सरेआम AR Rahman ने पत्नी सायरा बानो को टोका, वीडियो हो रहा वायरल - Aaj Tak
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...