Rechercher dans ce blog

Thursday, April 13, 2023

अजय देवगन से पहले एक एक्टर को डेट कर रही थीं काजोल, फिर इस तरह हो गया था ब्रेकअप, पढ़ें पूरी खबर - NDTV India

अजय देवगन से पहले एक एक्टर को डेट कर रही थीं काजोल, फिर इस तरह हो गया था ब्रेकअप, पढ़ें पूरी खबर

काजोल ने अपनी पर्सलन लाइफ को लेकर रिवील किए सीक्रेट्स

नई दिल्ली:

काजोल और अजय देवगन को बॉलीवुड की शानदार जोड़ियों में एक माना जाता है. इस कपल ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद 24 साल पहले शादी की थी. लेकिन अब काजोल ने खुलासा किया है कि अजय देवगन के पहले वह किसी और अभिनेता को डेट कर रही थीं. दोनों ने साथ में फिल्में भी की थीं, लेकिन कुछ समय बाद उनका ब्रेकअप हो गया था. हालांकि वह अभिनेता और काजोल बाद में भी अच्छे दोस्त रहे. इस बात की जानकारी काजोल ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में दी है. 

यह भी पढ़ें

काजोल ने हाल ही में वेबसाइट ह्यूमन्स ऑफ बॉम्बे से खास बातचीत की है. इस दौरान उन्होंने अपने फिल्मी करियर के अलावा निजी जिंदगी को लेकर ढेर सारी बातें की. काजोल ने उस समय को याद किया जब वह पहली बार एक अभिनेता से एक फिल्म के सेट पर मिली थीं. काजोल ने कहा, 'मैं किसी के साथ बाहर जा रही थी और मुझे लगता है कि वह भी उस समय किसी के साथ बाहर जा रहे थे. हमने साथ में एक फिल्म की और हम वहीं से दोस्त बन गए.

काजोल ने आगे कहा, 'यह सब जारी रहा. हमने बात करना शुरू किया था, फिर दोस्त बन गए, फिर आखिरकार हमारा ब्रेकअप हो गया और हम दोस्त से कुछ ज्यादा ही बन गए थे.' इसके अलावा काजोल ने और भी ढेर सारी बातें की है. आपको बता दें कि अभिनेत्री को आखिरी बार फिल्म सलाम वेंकी में देखा गया था. इस फिल्म में काजोल के साथ अभिनेता विशाल जेठवा भी लीड रोल में थे. फिल्म को दर्शकों का काफी प्यार मिला था. 

सलमान खान और पूजा हेगड़े फिल्म का प्रमोशन करने पहुंचे

Adblock test (Why?)


अजय देवगन से पहले एक एक्टर को डेट कर रही थीं काजोल, फिर इस तरह हो गया था ब्रेकअप, पढ़ें पूरी खबर - NDTV India
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...