Rechercher dans ce blog

Tuesday, April 18, 2023

इलियाना डिक्रूज ने किया जल्द मां बनने का ऐलान तो बधाई के बाद फैन्स पूछने लगे यह सवाल - NDTV India

इलियाना डिक्रूज ने किया जल्द मां बनने का ऐलान तो बधाई के बाद फैन्स पूछने लगे यह सवाल

मां बनने वाली हैं इलियाना डिक्रूज

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज मां बनने वाली हैं. इलियाना ने यह ऐलान करके सभी को चौंका दिया है. इलियाना ने मंगलवार की सुबह को इस खुशखबरी को अपने फैन्स संग साझा किया. इलियाना ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर दो तस्वीरें पोस्ट कर यह गुड न्यूज दी. इस खबर के सामने आने के बाद फैंस और बॉलीवुड सेलेब्स एक्ट्रेस को बधाई देने लगे हैं. हालांकि इस दौरान कई लोग कमेंट सेक्शन में यह पूछते दिखे कि उनकी शादी कब हुई और बच्चे का पिता कौन है.

यह भी पढ़ें

इलियाना ने एक के बाद एक दो तस्वीरें अपने इंस्टा हैंडल पर शेयर की हैं. पहली तस्वीर में जहां बच्चे की एक ड्रेस नजर आ रही है, जिस पर लिखा है कि 'और अब एडवेंचर की शुरुआत होती है'. तो वहीं दूसरी तस्वीर गले में पहनने वाली एक चेन की है, जिस पर 'ममा' लिखा हुआ है. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए इलियाना ने इसके कैप्शन में लिखा है, "कमिंग सून. तुमसे मिलने का अब और इंतजार नही होता मेरे लिटिल डार्लिंग". एक्ट्रेस की पोस्ट को कुछ ही घंटों में लाखों की संख्या में लाइक्स आ गए हैं, जिस पर लोग अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं. 

एक यूजर ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, "शादी कब हुई". तो एक अन्य ने पूछा है, "इनकी शादी कब हुई. इन्होंने कभी अपने पति के बारे में नहीं बताया और ना ही बताया कि कोई बच्चा अडॉप्ट कर लिया है". अधिकतर लोग कमेंट में यह कहते भी नजर आए कि बच्चे का बाप कौन है जानना जरूरी नहीं. जरूरी ये है कि इलियाना मां बनने वाली हैं और ये उनके जीवन के सबसे खूबसूरत पलों में से एक है.

ये भी देखें: 'किसी का भाई किसी की जान' के सितारे फिल्म के प्रचार में कर रहे दिन-रात एक

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Adblock test (Why?)


इलियाना डिक्रूज ने किया जल्द मां बनने का ऐलान तो बधाई के बाद फैन्स पूछने लगे यह सवाल - NDTV India
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...