Rechercher dans ce blog

Friday, April 21, 2023

Pathaan: ईद के मौके फिर रिलीज हुई शाहरुख की 'पठान', सलमान खान की 'किसी का भाई किसी की जान' को देगी टक्कर? - अमर उजाला

 फिल्मी गलियारों में इन दिनों केवल ‘किसी का भाई किसी की जान’ की चर्चा चल रही है। सलमान खान की यह फिल्म आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई। भाईजान हर साल ईद के मौके पर अपने फैंस को तोहफा देते हैं। इस बार भी सलमान ने अपना वादा पूरा किया है। इसी बीच खबर आ रही है कि सलमान के अजीजी दोस्त शाहरुख खान ने कुछ ऐसा कर दिया जो भाईजान को बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगा है।

सलमान की फिल्म के साथ शाहरुख ने अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘पठान’ को दिल्ली के सिनेमाघरों में शुक्रवार को फिर से रिलीज कर दिया है। हालांकि इसे दिल्ली में दो ही सिंगल स्क्रीन पर रिलीज किया गया है। वहीं दूसरी तरफ, सलमान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ को भारत में अच्छी खासी स्क्रीनिंग मिली है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘किसी का भाई किसी की जान’ को भारत में 4500 स्क्रीन पर 16000 शो के साथ बड़ी रिलीज मिली है, जो सलमान की फिल्म के लिए काफी अच्छी बात है। 

Uday Chopra: मां पामेला के अंतिम संस्कार के बाद हंसते नजर आए उदय चोपड़ा, भड़के ट्रोल्स ने लगा दी क्लास

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म पठान को दिल्ली के दो सिनेमाघरों में रिलीज किया गया है, जिनमें सो डिलाइट और अंबा शामिल है। दोनों सिनेमाघर नई फिल्म की स्क्रीनिंग नहीं बल्कि पठान को एक बार फिर दिखा रहे हैं। हालांकि टिकटों की मांग अधिक नहीं रही है। इसे देखते हुए यह अनुमान लगाया जा रहा है कि शाहरुख एक बार फिर अच्छे दर्शक जोड़ने में कामयाब होंगे। ऐसे में उम्मीद जताई जा रही है कि पठान सलमान की फिल्म टक्कर दे सकती है। 

Priyanka Chopra: म्यूजिक करियर को लेकर प्रियंका का बड़ा खुलासा, बोलीं- पता था ज्यादा लंबे समय तक नहीं चलेगा

आपको बता दें कि शाहरुख खान ने चार साल बाद ‘पठान’ से बड़े पर्दे पर वापसी की थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ बिजनेस किया था। पठान एक दिन में 100 करोड़ रुपये कमाने वाली पहली हिंदी फिल्म बन गई। अब देखना है कि सलमान की फिल्म कमाई में रिकॉर्ड तोड़ने में कामयाब होती है कि नहीं। 

Vivek Agnihotri: बुक साइनिंग इवेंट में सुरक्षा को लेकर विवेक का बाबुल सुप्रियो पर तंज, नेता ने भी किया पलटवार

बता दें कि लंबे समय से सलमान खान बतौर लीड एक्टर बड़े पर्दे से दूर हैं। इस फिल्म से वह एक  बार फिर साबित करने की कोशिश में हैं कि क्यों उन्हें फिल्म इंडस्ट्री का सबसे बड़ा स्टार कहा जाता है। ईद के मौके पर सलमान अक्सर अपनी फिल्में रिलीज करते हैं, लेकिन बीते कुछ समय से उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस खास जादू नहीं चला पा रही हैं

Adblock test (Why?)


Pathaan: ईद के मौके फिर रिलीज हुई शाहरुख की 'पठान', सलमान खान की 'किसी का भाई किसी की जान' को देगी टक्कर? - अमर उजाला
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...