Rechercher dans ce blog

Sunday, April 16, 2023

Pooja Hegde प्रोड्यूसर ने पूजा हेगड़े को गिफ्ट की कार गुस्साईं एक्ट्रेस बोलीं- हर अफवाह का नहीं दे सकती जव.. - दैनिक जागरण (Dainik Jagran)

Karishma LalwaniPublish Date: Sun, 16 Apr 2023 02:03 PM (IST)Updated Date: Sun, 16 Apr 2023 02:39 PM (IST)

नई दिल्ली, जेएनएन। पूजा हेगड़े की अपकमिंग फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' बस कुछ ही दिनों में थिएटर्स में दस्तक देने वाली है। एक्ट्रेस के फैंस उन्हें सलमान खान के साथ बड़े पर्दे पर देखने के लिए काफी उत्साहित हैं। जैसे-जैसे फिल्म की तारीख नजदीक आ रही है, वैसे-वैसे पूजा हेगड़े को लेकर नई कंट्रोवर्सी भी जन्म ले रही है। आए दिन उन्हें लेकर कोई न कोई खबर आ रही है।

हाल ही में ऐसी चर्चा थी कि पूजा हेगड़े और सलमान खान एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। एक्ट्रेस ने इन अफवाहों को नकारते हुए यह क्लियर किया था कि वर्तमान में वह सिंगल हैं, और उनका ध्यान केवल करियर पर है। इस अफवाह पर पूर्ण विराम लगा, तो एक्ट्रेस को लेकर एक और खबर से चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया।

'हर अफवाह का नहीं दे सकती जवाब'

एक पोर्टल को दिए इंटरव्यू में पूजा हेगड़े ने इस बात का जवाब दिया कि क्या उन्हें प्रोड्यूसर ने कार गिफ्ट की है। उन्होंने कहा कि हर दिन उनके बारे में कुछ न कुछ नया छपता रहता है। मैं हर बात का जवाब लोगों को नहीं दे सकती। उन्होंने कहा कि अपने बारे में पता लगने वाली हर अफवाह का वह जवाब नहीं दे सकतीं।

(Photo Credit: Pooja Hegde Instagram)

प्रोड्यूसर से गिफ्ट में मिली कार?

एक्ट्रेस को लेकर ऐसी खबर है कि उन्हें किसी प्रोड्यूसर ने कार गिफ्ट की है। पूजा हेगड़े ने इस पर भी चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने कहा कि इस खबर का पता लगने पर उन्होंने प्रोड्यूसर को स्क्रीनशॉट भेजा, और कहा, ''अगर बदनाम करें, तो कम से कम मुझे कार दे तो दीजिए।''

सलमान के साथ रिलेशन की उड़ी थी अफवाह

इससे पहले एक्ट्रेस को लेकर यह खबर आई थी कि वह सलमान खान को डेट कर रही हैं। इन रूमर्स को तब और हवा मिली, जब सलमान ने पूजा के भाई ऋषभ हेगड़े के भाई की शादी अटेंड की। हालांकि, एक्ट्रेस ने इन खबरों का भी खंडन कर इन्हें गलत बताया।

Edited By: Karishma Lalwani

Adblock test (Why?)


Pooja Hegde प्रोड्यूसर ने पूजा हेगड़े को गिफ्ट की कार गुस्साईं एक्ट्रेस बोलीं- हर अफवाह का नहीं दे सकती जव.. - दैनिक जागरण (Dainik Jagran)
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...