Rechercher dans ce blog

Monday, April 24, 2023

Ram Charan ने उपासना के लिए रखी ग्रैंड बेबी शॉवर पार्टी अल्लू अर्जुन समेत इन सितारों ने बढ़ाई रौनक.. - दैनिक जागरण (Dainik Jagran)

Aditi YadavPublish Date: Mon, 24 Apr 2023 08:21 PM (IST)Updated Date: Mon, 24 Apr 2023 09:20 PM (IST)

नई दिल्ली, जेएनएन। Upasana Konidela Baby Shower: साउथ सिनेमा के सुपरस्टार राम चरण (Ram Charan) और उनकी पत्नी उपासना कमिनेनी (Upasana Kamineni) जल्द पेरेंट्स बनने वाले हैं। हाल ही में उपासना ने दुबई में अपने बेबी शॉवर सेलिब्रेट किया था। वहीं अब एक बार फिर इस कपल ने अपने घर पर परिवार और दोस्तों के साथ ग्रैंड बेबी शावर पार्टी होस्ट की है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

उपासना कमिनेनी की बेबी शॉवर पार्टी

राम चरण के घर हुई बेबी शावर पार्टी में कई सेलेब्स शामिल हुए। अल्लू अर्जुन से लेकर टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा, सिंगर कनिका कपूर जैसे स्टार्स नजर आए। तस्वीरों में अल्लू अर्जुन और राम चरण एक साथ खड़े नजर आ रहे हैं और दोनों माइक पर कुछ कहते दिख रहे हैं। इस दौरान कनिका और सानिया ने एक साथ उपासना के साथ कई सारे पोज दिए।

जुलाई में होगा बेबी

उपासना ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वह जुलाई में अपने बेबी का वेलकम कर सकती हैं। उन्होंने कहा था कि सभी पैरेंट की तरह वह और राम चरण भी बेबी को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। उनके घर में भी लंबे समय से सब इस खुशखबरी का इंतजार कर रहे थे, जो उन्हें काफी दिनों के बाद मिलने वाली है। बता दें कि उपासना ने अपने इंटरव्यू में इस बात का भी खुलासा किया था कि वह दोनों अपने बेबी की डिलीवरी इंडिया में ही करवाएंगी।

राम और उपासना की लव स्टोरी

राम चरण और उपासना की पहली मुलाकात कॉलेज में हुई थी। साथ-साथ पढ़ते हुए राम और उपासना बहुत अच्छे दोस्त बन और फिर शादी रचाई। राम चरण और उपासना की जोड़ी फैंस को कपल गोल्स देती है। दोनों आज भी मेड फॉर ईच अदर लगते हैं।

एक्टर की आने वाली फिल्में

राम चरण के वर्क फ्रंट की बात करें 'आरआरआर' की सक्सेस के बाद अब वह गेम चेंजर में नजर आएंगे। इसमें एक्टर के साथ कियारा आडवाणी दिखाई देंगी। कार्तिक सुब्बुराज द्वारा लिखित, 'गेम चेंजर' शंकर की तेलुगु पहली फिल्म है। 

Edited By: Aditi Yadav

Adblock test (Why?)


Ram Charan ने उपासना के लिए रखी ग्रैंड बेबी शॉवर पार्टी अल्लू अर्जुन समेत इन सितारों ने बढ़ाई रौनक.. - दैनिक जागरण (Dainik Jagran)
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...