Rechercher dans ce blog

Wednesday, May 10, 2023

Nawazuddin Siddiqui संग कैसा सलूक करते हैं सलमान-शाहरुख और आमिर खान? एक्टर ने बताया सच, चर्चे में बयान - News18 हिंदी

नई दिल्ली. नवाजुद्दीन सिद्दीकी उन कुछ अभिनेताओं में से एक हैं जिन्हें अपने करियर में तीनों खान के साथ काम करने का मौका मिला है. अभिनेता ने हाल ही में साझा किया कि तीनों खान के साथ काम करने के बाद एक्टर का सलमान खान, आमिर खान और शाहरुख खान के साथ एक मजबूत बंधन है. उन्होंने यह भी कहा कि वे उन्हें और उनके काम को जान गए हैं और इसलिए जब भी उनके पास कोई कंटेंट वाली फिल्म होती है तो वे उन्हें बुला लेते हैं.

गौरतलब है कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने सलमान खान के साथ ‘किक’ (2014) और ‘बजरंगी भाईजान’ (2015) में काम किया है. नवाज़ुद्दीन ने ‘तलाश’ (2012) में आमिर खान के साथ काम किया है और उनके प्रोडक्शन ‘पीपली लाइव’ (2010) में अभिनय किया है. संयोग से, उन्होंने 1999 में आमिर-स्टारर ‘सरफरोश’ में एक छोटी भूमिका के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की. अंत में, उन्होंने राहुल ढोलकिया की ‘रईस’ (2017) में शाहरुख खान के साथ स्क्रीन शेयर किया.

बॉलीवुड बबल के साथ बातचीत में नवाज ने कहा, ‘उनके साथ काम करना एक बहुत ही एंटरटेनिंग अनुभव है. सलमान हों, शाहरुख हों या आमिर, जब भी कोई कंटेंट बेस्ड फिल्म उनके पास होती है, तो वे मुझे बुलाते हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि वे मुझे और मेरे काम को जानते हैं. वे मुझे निजी तौर पर जानते हैं और इसलिए मेरी उनके साथ बॉन्डिंग स्ट्रॉन्ग है. अगर इतना बड़ा सुपरस्टार इतना विनम्रता मुझसे बात करता है तो बेशक मुझे लगेगा कि उन्होंने मुझे अपना रखा है मुझे कि वे मुझे अपना मानते हैं.

Tags: Aamir khan, Nawazuddin siddiqui, Salman khan, Shah rukh khan

Adblock test (Why?)


Nawazuddin Siddiqui संग कैसा सलूक करते हैं सलमान-शाहरुख और आमिर खान? एक्टर ने बताया सच, चर्चे में बयान - News18 हिंदी
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...