Rechercher dans ce blog

Monday, May 22, 2023

Parineeti & Raghav: कुमकुम लगा प्रियंका ने दामाद राघव का किया चोपड़ा परिवार में स्वागत, छलके परिणीति के आंस... - News18 हिंदी

06

परिणीति ने फोटोज के साथ लिखा, 'एक ब्रेकफास्ट साथ में और मुझे पता चल गया था कि मुझे वह मिल गया है. सबसे खास जो मेरी ताकत है, जो मुझे प्रेरणा देता है. उसका सपोर्ट, मजाक, दोस्ती मेरी सबसे बड़ी खुशी है. वह मेरा घर है. जो मैंने कल्पना की थी यह उससे भी बढ़कर है.' (instagram/parineetichopra)

Adblock test (Why?)


Parineeti & Raghav: कुमकुम लगा प्रियंका ने दामाद राघव का किया चोपड़ा परिवार में स्वागत, छलके परिणीति के आंस... - News18 हिंदी
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...