Rechercher dans ce blog

Thursday, June 29, 2023

Govinda न बतय वह इस एकटरस क करन चहत थ...लकन पतन सनत क वजह स कछ ह न सक - Times Bull

अभी जॉइन करें Telegram ग्रुप

नई दिल्ली : बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा (Govinda) अपने समय के सबसे सुपरहिट और सफल अभिनेताओं में गिने जाते हैं। उन्होंने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया और उनकी अमूमन हर फिल्म रही। गोविंदा (Govinda) ना सिर्फ देश की जनता के बीच मशहूर थे बल्कि वह अपनी को-स्टार्स के बीच भी मशहूर रहे हैं। ऐसे में उनकी जिंदगी के बारे में जानना और भी जरूरी हो जाता है। गोविंदा (Govinda) ना सिर्फ अपनी एक्टिंग के लिए बल्कि फिल्मों के अंदर अपने कॉमेडी सीन के के लिए भी जाने जाते थे।

ऐसे में जब गोविंदा (Govinda) की निजी लाइफ के बारे में बात करें तो उन्होंने सुनीता (Sunita) से शादी करी है। लेकिन अगर सुनीता (Sunita) उनकी जिंदगी में नहीं आती तो वह किस बॉलीवुड अभिनेत्री को अपनी जीवन संगिनी बनाते । एक बार एक निजी वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में गोविंदा ने खुलासा किया था। इस दौरान इस इंटरव्यू में गोविंदा के साथ उनकी पत्नी सुनीता (Govinda And Sunita) भी थी।

अभी जॉइन करें Telegram ग्रुप

डाकघर की इस शानदार योजना का लाभ उठाए, ₹12,500 जमा करने पर मिलेंगे ₹1 करोड़ 3 लाख, जानिए पूरी डिटेल

लड़का हो या लड़की सभी को दीवाना बना रहा है Yamaha का ये धांसू स्कूटर, कम कीमत में मिलते हैं धाकड़ फीचर्स

madhuriszc


सुनीता से उनके पति गोविंदा की फेवरेट को-स्टार के बारे में पूछा गया। सुनीता ने बिना समय बर्बाद किए माधुरी दीक्षित का नाम लिया। इसके अलावा गोविंदा ने माधुरी और रेखा का नाम लिया। इसके बाद बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा ने बॉलीवुड अभिनेत्री करिश्मा कपूर, माधुरी दीक्षित, जूही चावला और रवीना टंडन की काफी तारीफ की।

उन्होंने कहा कितना लंबा करियर है, इन लोगों का। यह लोग कितनी खूबसूरत है। और जो अंदर से खूबसूरत होता है उसकी खूबसूरती कभी जाती नहीं है। यह लोग जैसे आए थे आज भी वैसे ही हैं। इसके अलावा गोविंदा ने कहा अगर मेरी जिंदगी में सुनीता नहीं आई होती तो मैंने माधुरी दीक्षित पर लाइन मारी होती।

गोविंदा की बात सुनकर सुनीता ने कहा कि, मैं भी उस समय इन्हें नहीं जानती होती। आपको जानकारी के लिए बता दे गोविंदा और माधुरी दीक्षित ने 90 के दौर में कई फिल्मों में एक साथ काम किया। इन दोनों ने महासंग्राम इज्जतदार और पाप का अंत जैसी फिल्मों में अभिनय किया है।

Adblock test (Why?)


Govinda ने बताया वह इस एक्ट्रेस को करना चाहते थे...लेकिन पत्नी सुनीता की वजह से कुछ हो न सका - Times Bull
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...