Rechercher dans ce blog

Wednesday, June 14, 2023

Tiku Weds Sheru क टरलर हआ रलज नवजददन सददक और अवनत कर क लव सटर म - ABP नयज

Tiku Weds Sheru Movie Release Date: अगर आप भी नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की एक्टिंग के दीवाने हैं और उनकी फिल्म ‘टीकू वेड्स शेरू’ का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. तो आपके लिए एक गुड न्यूज है. बता दें कि इस फिल्म का ट्रेलर अब रिलीज कर दिया गया है. जिसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी की एक्ट्रेस अवनीत कौर (Avneet Kaur) के साथ बहुत ही मजेदार और बेहतरीन केमिस्ट्री नजर आ रही है.

ये है फिल्म की कहानी

दरअसल ‘टीकू वेड्स शेरू’ की कहानी दो टीकू (अवनीत कौर) और शेरू (नवाजुद्दीन सिद्दीकी) पर ही आधारित है. जिसमें से शेरू मुंबई में जूनियर आर्टिस्ट है, लेकिन खुद को एक सुपरस्टार मानता है. शेरू की शादी के लिए टीकू का रिश्ता आता है जोकि हमेशा से ही एक एक्ट्रेस बनने का सपना देखती हैं और सिर्फ मुंबई जाने के लिए ही शेरू से शादी करने के लिए तैयार होती हैं.

इतना ही नहीं मुंबई आने के बाद अपने एक्ट्रेस बनने के सपने को पूरा करने के लिए टीकू घर से भाग भी जाती हैं. अब इस कहानी में आगे क्या क्या दिलचस्प मोड़ आते हैं इसे देखने के लिए आपको फिल्म के रिलीज होने का वेट करना पड़ेगा. 

बतौर एक्ट्रेस अवनीत की पहली फिल्म

आपको बता दें कि महज 21 साल की अवनीत कौर की बतौर लीड एक्ट्रेस ये पहली फिल्म हैं. फिल्मों के अलावा अवनीत कई हिट टीवी शोज में भी अपनी बेहतरीन एक्टिंग से लोगों का दिल जीत चुकी हैं. अब वो फिल्म में लोगों का कितना इंप्रेस कर पाती हैं ये देखना दिलचस्प होगा. 

जानिए कब ओटीटी पर होगी रिलीज

बता करें फिल्म की तो नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अवनीत कौर की ये फिल्म बड़े पर्दे पर ही रिलीज ना होकर  ओटीटी पर दस्तक देने जा रही है. फिल्म प्राइम वीडियो पर 23 जून को स्ट्रीम होगी. ने जा रही है. फिल्म को बॉलीवुड की बेबाक क्वीन कंगना रनौत ने प्रोड्यूसर किया है.

यह भी पढ़ें-

Krushna Abhishek Struggle: कभी मामा गोविंदा से 2 हजार रुपए लेकर गुजारा करते थे कृष्णा अभिषेक, आज एक एपिसोड से कमाते हैं लाखों 

Adblock test (Why?)


Tiku Weds Sheru का ट्रेलर हुआ रिलीज, नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और अवनीत कौर की लव स्टोरी में - ABP न्यूज़
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...