Rechercher dans ce blog

Friday, July 28, 2023

धनुष के 40वें बर्थडे पर आया कैप्टेन मिलर का टीजर: वॉर-ड्रामा में लंबे बाल-दाढ़ी के साथ हाथ में राइफल, कुल्हा... - Dainik Bhaskar

6 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

तमिल एक्टर धनुष के 40वें बर्थडे के मौके पर उनकी अपकमिंग फिल्म कैप्टेन मिलर का टीजर रिलीज हो गया है। ये एक पीरियड-एक्शन वॉर ड्रामा है। फिल्म के डायरेक्टर अरुण मथेश्वरम हैं और फिल्म को सत्य ज्योति फिल्म्स ने प्रोड्यूस किया है।

फिल्म 15 दिसंबर को रिलीज होगी। इस फिल्म में धनुष मिलर उर्फ अनलीसन के किरदार में नजर आएंगे। फिल्म भारत में ब्रिटिश राज और आजादी आंदोलन की सेटिंग पर है।

सत्य ज्योति फिल्म्स ने शेयर किया टीजर
सत्य ज्योति फिल्म्स ने सोशल मीडिया पर भी फिल्म का ट्रेलर शेयर किया है। ट्वीट करते हुए स्टूडियो ने लिखा- सम्मान ही आजादी है! कैप्टेन मिलर का टीजर आ गया है, फिल्म 15 दिसंबर को थिएटर्स में रिलीज होगी। धनुष ने भी फिल्म का टीजर सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

हाथ में राइफल, कुल्हाड़ी लिए दौड़ते नजर आ रहे हैं धनुष
फिल्म के टीजर में धनुष लंबे बाल और लंबी दाढ़ी के साथ काफी रफ लुक में नजर आ रहे हैं। उन्होंने अपने गले में एक काला धागा भी बांधा हुआ है। टीजर में धनुष अपने हाथ में राइफल लिए हुए दिख रहे हैं। इसके अलावा धनुष हाथ में कुलहाड़ी लेकर किसी के पीछे दौड़ते हुए भी दिख रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म में धनुष बाप और बेटे का ड्यूल रोल प्ले कर सकते हैं।

इसके अलावा फिल्म में शिव राजकुमार, सुंदीप किशन, प्रियंका अरुल मोहन, जॉन कोकेन और एडवर्ड सोनेनब्लिक भी नजर आएंगे।

धनुष दो बार नेशनल अवॉर्ड जीत चुके हैं। पिछले साल धनुष ने फिल्म द ग्रे मैन के साथ हॉलीवुड डेब्यू किया था। आखिरी बार धनुष तमिल फिल्म वाथी में दिखाई दिए थे। कैप्टेन मिलर के साथ ही धनुष जल्द ही आनंद एल राय की फिल्म तेरे इश्क में भी दिखाई देंगे।

खबरें और भी हैं...

Adblock test (Why?)


धनुष के 40वें बर्थडे पर आया कैप्टेन मिलर का टीजर: वॉर-ड्रामा में लंबे बाल-दाढ़ी के साथ हाथ में राइफल, कुल्हा... - Dainik Bhaskar
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...