Rechercher dans ce blog

Tuesday, July 18, 2023

हॉलीवुड फिल्म 'हार्ट ऑफ स्टोन' के पोस्टर में छाईं आलिया, फैंस के दिलों को करेंगी हैक - Aaj Tak

आलिया भट्ट नेटफ्लिक्स की फिल्म हार्ट ऑफ स्टोन से हॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं. गैल गैडोट और जेमी डोर्नन की फिल्म में आलिया अहम रोल में दिखेंगी. मूवी से एक्ट्रेस का फर्स्ट लुक रिवील हो गया है. वो किया धवन के रोल में नजर आएंगी.

आलिया भट्ट का लुक पोस्टर आउट

फिल्म में आलिया पहली बार निगेटिव किरदार में दिखेंगी. वो एक रहस्यमयी हैकर का रोल निभा रही हैं जो सभी बाधाओं को कंट्रोल करती है. इससे पहले ट्रेलर में एक्ट्रेस की झलक दिखी थी. ट्रेलर में आलिया का किरदार दमदार लगा था. बॉलीवुड पर राज करने के बाद आलिया हॉलीवुड में छाने को तैयार हैं. उनकी पहली हॉलीवुड मूवी को देखने के लिए फैंस सुपर एक्साइटेड हैं. मूवी में गैल गैडोट और जेमी डोर्नन इंटेलीजेंस एजेंट के रोल में दिखेंगे. हॉलीवुड सितारों के बीच आलिया की कास्टिंग ने इंडियन फैंस में थ्रिल पैदा कर दिया है.

हार्ट ऑफ स्टोन को टॉम हार्पर ने डायरेक्ट किया है. ये फिल्म इंग्लिश, हिंदी, तमिल, तेलुगू में 11 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी. 

रणवीर संग आलिया की अगली फिल्म

आलिया की हिंदी फिल्मों की बात करें तो, 28 जुलाई को एक्ट्रेस की रॉकी और रानी की प्रेम कहानी रिलीज होगी. इसमें उनकी रणवीर सिंह संग जोड़ी बनी है. दोनों को इससे पहले गली बॉय में साथ देखा गया था. सिल्वर स्क्रीन पर उनकी केमिस्ट्री ने धमाल मचाया था. फिल्म के ट्रेलर को लोगों ने मिला जुला रिस्पॉन्स दिया है. इसके गाने चार्टबस्टर पर छाए हुए हैं. रॉकी और रानी की प्रेम कहानी से करण जौहर ने डायरेक्शन में वापसी की है. करण और इस फिल्म से फैंस को काफी उम्मीदें हैं.

पीक पर आलिया का करियर

आलिया अभी करियर के पीक पर हैं. उनकी हर फिल्म हिट की गारंटी मानी जाती है. बैक टू बैक आलिया की फिल्म बंपर कमाई कर रही है. गंगूबाई काठियावाड़ी, ब्रह्मास्त्र-पार्ट वन, डार्लिंग्स, आरआरआर में उनके काम की खूब सराहना हुई. कहना गलत नहीं होगा आलिया इस वक्त इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेज में शुमार हैं. देखना होगा उनके लिए 2023 कैसा साबित होता है.

Adblock test (Why?)


हॉलीवुड फिल्म 'हार्ट ऑफ स्टोन' के पोस्टर में छाईं आलिया, फैंस के दिलों को करेंगी हैक - Aaj Tak
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...