Rechercher dans ce blog

Monday, July 3, 2023

न बलवड न सउथ बकस ऑफस पर पजब फलम न मचय धमल चर दन म बजट स दगन कमई सलमन खन न भ मन लह - NDTV India

न बॉलीवुड न साउथ, बॉक्स ऑफिस पर पंजाबी फिल्म ने मचाया धमाल, चार दिन में बजट से दोगुनी कमाई, सलमान खान ने भी माना लोहा

इस पंजाबी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल, सलमान खान ने भी माना लोहा

नई दिल्ली:

बीते कुछ वक्त से कम बजट की फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया हुआ है. अब फिर चाहे बॉलीवुड की फिल्में हों या साउथ की. लेकिन इन दिनों न बॉलीवुड और न साउथ की फिल्मों ने बल्कि एक पंजाबी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया हुआ है. इस पंजाबी फिल्म का नाम कैरी ऑन जट्टा 3 है. यह फिल्म गुरुवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म कैरी ऑन जट्टा 3 ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया गिया है. महज चार दिन में फिल्म ने अपने बजट से दो गुनी कमाई कर ली है.

यह भी पढ़ें

पंजाबी फिल्म कैरी ऑन जट्टा 3 का कुल बजट 10 करोड़ रुपये है और इस फिल्म ने चार दिन में ही बॉक्स ऑफिस पर 19.50 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. फिल्म के पहले दिन के बॉक्स ऑफिस पर नजर डाले तो कैरी ऑन जट्टा 3 ने पहले दिन 4.55 करोड़ रुपये की कमाई की. जबकि दूसरे दिन फिल्म ने 3.85 करोड़ रुपये कमाए. तीसरे दिन कैरी ऑन जट्टा 3 का कुल बिजनेस 5.10 रहा. चौथे दिन इस पंजाबी फिल्म ने सबसे ज्यादा कमाई 6.00 करोड़ रुपये की. 

इस हिसाब से फिल्म कैरी ऑन जट्टा 3 ने पूरे चार दिन में 19.50 करोड़ रुपये कमा लिए हैं. तमाम ट्रेड एनालिस्ट्स का मानना है कि कैरी ऑन जट्टा 3 आने वाले कुछ दिनों में और भी शानदार कमाई कर सकती है. इस फिल्म में पंजाबी एक्टर गिप्पी ग्रेवाल, बिन्नु ढिल्लों और गुरप्रीत घुग्गी मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म कैरी ऑन जट्टा 3 का निर्देशन स्मीप कांग ने किया है. हाल ही में बिग बॉस ओटीटी में सलमान खान ने भी इस फिल्म की तारीफ की है. 

''वह हमेशा मेरा पक्ष लेती रही हैं'' - अपनी मां तनुजा के बारे में काजोल

Adblock test (Why?)


न बॉलीवुड न साउथ, बॉक्स ऑफिस पर पंजाबी फिल्म ने मचाया धमाल, चार दिन में बजट से दोगुनी कमाई, सलमान खान ने भी माना लोहा - NDTV India
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...