Rechercher dans ce blog

Monday, August 14, 2023

आज से शुरू होगा कौन बनेगा करोड़पति 15: 50-50 की जगह लेगी नई लाइफ लाइन, वापस आया फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट, होंग... - Dainik Bhaskar

7 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

कौन बनेगा करोड़पति का 15वां सीजन सोमवार 14 अगस्त से शुरू हो रहा है। शो के होस्ट एक बार फिर से अमिताभ बच्चन ही होंगे। इस सीजन में शो का फोकस टेक्नोलॉजी की ग्रोथ और उससे लाइफ में आए चेंजेस पर होगा। शो के इस नए सीजन में मेकर्स ने 4 बड़े बदलाव किए हैं।

इस सीजन शो में आएंगे ये 4 बदलाव

  • शो में ‘सुपर संदूक’ को इंट्रोड्यस किया जाएगा जो गेम में ट्विस्ट लेकर आएगा। इसके जरिए कंटेस्टंट्स जो खो चुके हैं उसे भी वापस पा सकेंगे।
  • इसके अलावा ‘देश का सवाल’ नाम से नया एलिमेंट भी जोड़ा जाएगा। यह ज्यादा से ज्यादा ऑडियंस की पार्टिसिपेशन में मदद करेगा। इसके जरिए ऑडियंस को गेम में से एक सवाल चुनने का मौका मिलेगा।
  • वहीं लाइफ लाइन्स में ‘वीडियो कॉल अ फ्रेंड’ और ‘ऑडियंस पोल’ वापस आ गए हैं। हालांकि, ‘50-50’ की जगह ‘डबल डिप’ नाम की एक लाइफ लाइन इंट्रोड्यूस की जाएगी।
  • इसके अलावा शो में फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट का ऑप्शन फिर से वापस आ गया है।

अमिताभ ने होस्ट किए 23 में से 22 सीजन
साल 2000 में शुरू हुए KBC को 23 साल पूरे हो चुके हैं। इन 23 सालों में शो के तीसरे सीजन को छोड़ दें तो बाकी सभी सीजन को अमिताभ बच्चन ने ही होस्ट किया है। शो के तीसरे सीजन में शाहरुख खान होस्ट थे।

Adblock test (Why?)


आज से शुरू होगा कौन बनेगा करोड़पति 15: 50-50 की जगह लेगी नई लाइफ लाइन, वापस आया फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट, होंग... - Dainik Bhaskar
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...