Rechercher dans ce blog

Wednesday, August 30, 2023

हैप्पी रक्षाबंधन 2023: संजय दत्त, रिया चक्रवर्ती से लेकर अक्षय कुमार तक, इन सेलेब्स ने भाई-बहन के लिए शेयर ... - Dainik Bhaskar

  • Hindi News
  • Entertainment
  • From Sanjay Dutt, Rhea Chakraborty, Kiara Advani To Akshay Kumar, These Celebs Shared Emotional Posts For Siblings

5 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

30 अगस्त को देश भर में रक्षाबंधन मनाया जा रहा है। इस मौके कई सेलेब्स ने अपने भाई-बहन के लिए सोशल मीडिया पर स्पेशल पोस्ट करते हुए उनके प्रति प्यार जाहिर किया है। अक्षय कुमार, संजय दत्त, कृति सेनन, ऋचा चड्ढा, मानुषी छिल्लर, और रिया चक्रवर्ती समेत कई सेलेब्स खास अंदाज में अपने सिब्लिंग्स(भाई-बहन) को विश किया है। नजर डालते हैं इन पोस्ट्स पर-

वादा करता हूं हमेशा आप दोनों के साथ खड़ा रहूंगा: संजय दत्त
बहन प्रिया और नम्रता दत्त के साथ तस्वीर शेयर करते हुए संजय दत्त ने लिखा- ‘मेरी सबसे प्यारी प्रिया और अंजू। इस रक्षाबंधन पर मैं आप दोनों को प्यार और सम्मान के साथ बताना चाहता हूं कि मैं आप दोनों के लिए क्या महसूस करता हूं। जिस तरह आप मेरी ताकत बने रहे हैं, मैं वादा करता हूं कि मैं हमेशा आपके साथ खड़ा रहुंगा। हमारे इस रिश्ते की रक्षा करूंगा। हम साथ मिलकर उसे संजोएंगे। हमारा रिश्ता हमेशा पवित्र और अटूट बना रहे। आपको रक्षाबंधन की हार्दिक शुभकामनाएं।’

अक्षय कुमार ने शेयर की बहन अलका की तस्वीर
अक्षय कुमार ने अपनी बहन अलका भाटिया के साथ तस्वीर शेयर करते हुए, उन्हें रक्षाबंधन की बधाई दी है। उन्होंने लिखा- तू मेरी नाल है ते जिंदगी विच सब चंगा (अगर तुम मेरी जिंदगी में हो, तो सब कुछ अच्छा है।’ मेरी बहन, पहले दिन से ही मेरी ताकत बनकर खड़ी रही हैं।

रिया चक्रवर्ती ने भाई को बताया वॉरियर
एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने अपने भाई शोविक के साथ इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर की हैं। कैप्शन में उन्होंने लिखा- मेरे छोटे भाई को शुक्रिया, हमेशा खुश रहो मेरे याद्धा। शेयर की तस्वीरों में रिया और शोविक स्वीमिंग पूल के पास बैठे हुए नजर आ रहे हैं।

कंगना ने रक्षाबंधन पर शेयर की थ्रो-बैक तस्वीर
कंगना रनोट ने अपने भाइयों के साथ बचपन की तस्वीर शेयर करते हुए उन्हें रक्षाबंधन की बधाई दी है। फोटो में कंगना के साथ उनकी बहन रंगोली और छोटे भाई अक्षत के अलावा चचेरे भाई भी नजर आ रहे हैं।

कियारा बोलीं- आज भाई की याद आ रही
कियारा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने भाई मिशाल आडवाणी के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा- ‘मेरे प्यारे भाई, मैं तुम्हें आज थोड़ा ज्यादा मिस कर रही हूं।’ कियारा-मिशाल का यह फोटो कोलाज उनके फैन ने तैयार किया था।

रकुल प्रीत ने भाई के साथ शेयर क्यूट वीडियो, साथ घूमते आए नजर
एक्ट्रेस रकुल प्रीत ने सोशल मीडिया पर अपने भाई के साथ एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें दोनों साथ वक्त बिताते नजर रहे हैं। वीडियो के कैप्शन में रकुल प्रीत ने लिखा- मेरे भाई को हैप्पी राखी।

राखी पर कृति सेनन ने बहन नूपुर के साथ बनाया वीडियो व्लॉग
एक्ट्रेस कृति सेनन ने इंस्टाग्राम पर बहन नूपुर सेनन के साथ एक वीडियो व्लॉग शेयर किया है, जिसमें दोनों एक दूसरे के साथ अपनी बॉन्डिंग के बारे में बात कर रहे हैं। पोस्ट शेयर करते हुए कृति ने लिखा- बहनें सबसे बेस्ट होती है। नूपुर तुम्हें बहुत सारा प्यार। हैप्पी राखी।

मानुषी छिल्लर ने बाई बहन के साथ शेयर की तस्वीर
पूर्व मिस वर्ल्ड और एक्ट्रेस मानुषी छिल्लर ने अपने भाई और बहन के साथ तस्वीर शेयर की। उन्होंने कैप्शन में लिखा- 'मेरे पेरेंट्स में मुझे सबसे अच्छा गिफ्ट दिया, जब मुझे तुम दोनों मिले। मेरे बेस्ट फ्रेंड, मेरे ट्रैवल पार्टनर, मेरे चियरलीडर्स और मेरा सबसे अच्छा एंटरटेमेंट। दुनिया के सबसे अच्छे भाई-बहनों को रक्षाबंधन की शुभकामनाएं।

खबरें और भी हैं...

Adblock test (Why?)


हैप्पी रक्षाबंधन 2023: संजय दत्त, रिया चक्रवर्ती से लेकर अक्षय कुमार तक, इन सेलेब्स ने भाई-बहन के लिए शेयर ... - Dainik Bhaskar
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...