Rechercher dans ce blog

Friday, August 25, 2023

Abhishek Malhan के साथ बिग बॉस ओटीटी 2 में हुआ था भेदभाव मनीषा रानी ने किया ये खुलासा.. - दैनिक जागरण (Dainik Jagran)

नई दिल्ली, जेएनएन। Abhishek Malhan Victim Of Partiality: बिग बॉस ओटीटी 2 का सीजन 2 भले ही खत्म हो चुका है। लेकिन इसके सितारे अभी तक चर्चा में बने हुए हैं। अभिषेक मल्हान से लेकर एल्विश यादव और मनीषा रानी बाहरी दुनिया में अपनी निजी जिंदगी में क्या कर रहे हैं, ये जानने के लिए फैंस हमेशा ही उत्सुक रहते हैं।

हालांकि, अभी भी सोशल मीडिया पर कई लोगों का ये मानना है कि एल्विश यादव नहीं, बल्कि अभिषेक मल्हान उर्फ फुकरा इंसान सलमान खान के शो की ट्रॉफी जीतना डिजर्व करते थे। एक वायरल वीडियो को देखने के बाद कई यूजर्स ने अभिषेक के साथ बिग बॉस के घर में भेदभाव करने का आरोप भी लगाया था, जिस पर अब हाल ही में मनीषा रानी ने भी बात की।

क्या सच में बिग बॉस के घर में अभिषेक के साथ हुआ था भेदभाव

दरअसल जब एल्विश यादव बिग बॉस ओटीटी की ट्रॉफी जीते थे, तो उनके एक यूट्यूबर फ्रेंड की एक वीडियो वायरल हुई थी, जिसमें वो ये कहते हैं कि वह बिग बॉस के घर में ऐसा दिखा रहे थे, जैसे वह एल्विश को पहले से नहीं जानते। इसके बाद ही यूजर्स ने अभिषेक के साथ भेदभाव का आरोप लगाया था।

अब इस पर फुकरा इंसान की खास दोस्त मनीषा रानी ने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है। उन्होंने कहा,

नहीं ऐसा नहीं कह सकते हैं कि अभिषेक के साथ कोई भेदभाव हुआ है। एल्विश जीता है तो उन्हें बाहर लोग बहुत पसंद कर रहे थे। इसमें कोई संदेह नहीं है कि अभिषेक ने बहुत अच्छा खेला और वो पहले से ही विनर है, क्योंकि उन्होंने बहुत लोगों का दिल जीता है

एल्विश की जीत में बिग बॉस का हाथ नहीं- मनीषा रानी

मनीषा रानी ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा, "एल्विश भी बहुत अच्छा खेला है, तो अगर वो जीता है तो उसमें बिग बॉस ने कुछ नहीं किया है"। आपको बता दें कि बिग बॉस ओटीटी 2 में एल्विश यादव- अभिषेक मल्हान और मनीषा रानी की तिकड़ी को बहुत ही पसंद किया गया था।

View this post on Instagram

A post shared by Manisha Rani (@manisharani002)

मनीषा के बिग बॉस से बाहर आने के बाद भी इन दोनों से ही काफी अच्छे टर्म्स है। मनीषा रानी बिग बॉस ओटीटी 2 की सेकंड रनरअप थीं। रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान खान के शो के बाद उनके पास कई बड़ी फिल्मों के ऑफर हैं।

Adblock test (Why?)


Abhishek Malhan के साथ बिग बॉस ओटीटी 2 में हुआ था भेदभाव मनीषा रानी ने किया ये खुलासा.. - दैनिक जागरण (Dainik Jagran)
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...