Rechercher dans ce blog

Thursday, August 24, 2023

Entertainment News Live: दिग्गज अभिनेत्री सीमा देव का 81 वर्ष की उम्र में निधन, इन फिल्मों में किया था काम - प्रभात खबर - Prabhat Khabar

कॉमेडियन भारती सिंह ने बताया कि, कैसे कोविड ने मनोरंजन उद्योग सहित सभी उद्योगों को बुरी तरह प्रभावित किया. इस कारण उन्हें पहले की तुलना में कम वेतन मिलता है. उन्होंने कहा, "कोई भी कलाकार ठीक नहीं होगा अगर उन्हें उनके लायक भुगतान नहीं किया जाए. अगर मैं जो चार्ज करती थी, उसका 25% भी नहीं दोगे आप, तो फिर काम नहीं हो पाएगा. हालांकि, अगर यह सिर्फ एक दिन का काम है, तो वह निश्चित रूप से इसे करेगी. "लेकिन अगर आप मुझसे एक शो के लिए महीने में 26 दिन देने के लिए कहते हैं, और मुझे इसके लिए अच्छा भुगतान भी नहीं किया जा रहा है, तो मैं एक कदम पीछे हटना पसंद करूंगी क्योंकि मैं भी अपने बच्चों को 12 घंटे घर पर छोड़ कर आउंगी, इसलिए मुझे मेरे काम के लिए भुगतान की आवश्यकता है.

Adblock test (Why?)


Entertainment News Live: दिग्गज अभिनेत्री सीमा देव का 81 वर्ष की उम्र में निधन, इन फिल्मों में किया था काम - प्रभात खबर - Prabhat Khabar
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...