Rechercher dans ce blog

Thursday, August 3, 2023

OMG 2 Trailer: बेटे को न्याय दिलाने निकले पंकज त्रिपाठी, साथ देंगे भगवान शिव बने अक्षय, दमदार है ट्रेलर - Aaj Tak

अक्षय कुमार की फिल्म OMG 2 को लेकर फैंस में उत्साह है. साल 2012 में आई फिल्म OMG को दर्शकों ने काफी पसंद किया था. ऐसे में जब इस नई फिल्म का ऐलान मेकर्स ने किया तो एक्टर के चाहनेवाले खुश हो गए थे. पिछले महीने ही OMG 2 का टीजर रिलीज हुआ था. फैंस को इसमें अक्षय कुमार का भगवान शिव का अवतार पसंद आया. लेकिन ये टीजर विवादों में भी रहा. अब काफी इंतजार के बाद फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हो गया है.

रिलीज हुआ OMG 2 का ट्रेलर

अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी की फिल्म OMG 2 एक सोशल कॉमेडी ड्रामा है. ये एक आम आदमी कांति शरण मुदगल की जिंदगी के इर्द गिर्द घूमती है. कांति के किरदार में आपको पंकज त्रिपाठी नजर आएंगे, जो भगवान शिव में पूरा विश्वास रखता है. उसके बेटे के साथ एक हादसा होता है जिसकी वजह से कांति देश की शिक्षा प्रणाली को कोर्ट तक लेकर जाता है. अपने बेटे की शान की खातिर वह देश की शिक्षा प्रणाली से लड़ता है और इस लड़ाई में अक्षय कुमार शिव दूत के रूप में उसका साथ देते हैं.

ट्रेलर में पंकज त्रिपाठी अपने बेटे को न्याय दिलाने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं. कोर्ट में उनकी लड़ाई यामी गौतम के साथ होती है. वहीं अक्षय कुमार उनका हर कदम पर साथ दे रहे हैं. फिल्म के माध्यम से हमारे समाज के कुछ मुद्दे सामने आएंगे. साथ ही देश की शिक्षा प्रणाली जो कि हमारे बच्चों का भविष्य बनाती है, उस पर भी सवाल उठाये जाएंगे. फिल्म के प्रीक्वेल OMG की तरह इस बार भी लोगों तक बड़ा संदेश पहुंचाया जाएगा और फिल्म के जरिए शिक्षा प्रणाली में बदलाव लाने का प्रयास किया गया है. 

Advertisement

अक्षय कुमार ड्रेडलॉक्स, सिक्स पैक एब्स और चेहरे पर मुस्कान के साथ शिव के अवतार में बढ़िया लग रहे हैं. जैसे उनका कृष्ण अवतार लोगों के दिलों में घर कर गया था, वैसे ही ये नया अवतार भी ऑडियंस को मंत्रमुग्ध कर देगा. अक्षय और पंकज त्रिपाठी को एक साथ स्क्रीन पर देखने का मजा भी अलग ही होने वाला है. 

फिल्म के ट्रेलर में आप फिल्म के कलाकारों की परफॉरमेंस की झलक देख पा रहे हैं. इसे देखकर ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि मूवी काफी धमाकेदार होने वाली है. फिल्म के वन लाइनर्स काफी अच्छे हैं.

OMG 2 में अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी के अलावा यामी गौतम, अरुण गोविल, पवन मल्होत्रा, गोविन्द नामदेव भी नजर आने वाले हैं. फिल्म को अमित राय ने डायरेक्ट किया है. ये केप ऑफ गुड फिल्म्स, अश्विन वर्दे, विपुल शाह और राजेश बहल के प्रोडक्शन बैनर तले बनी है. 11 अगस्त को सिनेमाघरों में OMG 2 रिलीज होगी. इसका क्लैश सनी देओल की फिल्म 'गदर 2' के साथ होने वाला है.

Adblock test (Why?)


OMG 2 Trailer: बेटे को न्याय दिलाने निकले पंकज त्रिपाठी, साथ देंगे भगवान शिव बने अक्षय, दमदार है ट्रेलर - Aaj Tak
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...