Rechercher dans ce blog

Thursday, August 10, 2023

OMG 2 Twitter Review: महादेव के रोल में छाए अक्षय कुमार, दिल छू देगी OMG 2 की कहानी - Aaj Tak

दर्शकों को अक्षय कुमार की फिल्म OMG 2 का बेसब्री से इंतजार था. इंतजार की घड़ियां खत्म हुईं. 11 अगस्त को फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज हो चुकी है. अगर आप भी फिल्म देखने का प्लान कर रहे हैं, तो उससे पहले जान लेते हैं कि मूवी के बारे में लोगों की क्या राय है. 

दर्शकों को कैसी लगी OMG 2?
OMG 2 की कहानी सेक्स एजुकेशन पर आधारित है. फिल्म में अक्षय कुमार भगवान शिव के रोल में हैं. पंकज त्रिपाठी ने कांति शरण मुद्गल का किरदार निभाया है, जिसकी भगवान शिव में अटूट आस्था है. वहीं यामी गौतम वकील संजना त्रिपाठी के कैरेक्टर में नजर आईं. फिल्म में वो कोर्ट में कांति शरण के खिलाफ केस लड़ती हुई देखी जाती हैं. फिल्म में अरुण गोविल ने भी भगवान राम के किरदार में अहम भूमिका निभाई है. 

फिल्म रिलीज से पहले गुरुवार को इसकी स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी. स्क्रीनिंग के बाद दर्शकों ने फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर अपना रिएक्शन भी दिया है. OMG 2 देखने वाले ज्यादातर लोगों को फिल्म की कहानी काफी पसंद आई है. फैंस का कहना है कि फिल्म सेक्स एजुकेशन पर स्ट्रॉन्ग मैसेज देती है. वहीं लोगों को अक्षय कुमार की परफॉर्मेंस भी जबरदस्त लगी. मूवी की कहानी पर रिएक्ट करते हुए लोगों ने कहा- फिल्म हर किसी को देखनी चाहिए. OMG 2 उम्मीद से ज्यादा अच्छी फिल्म है. फिल्म की स्टोरी लाइन हो या डायरेक्शन सब कुछ काफी बेहतरीन है. कई लोगों ने फिल्म को ब्लॉकबस्टर बताया है. 

Advertisement

ट्विटर रिएक्शन-

गदर 2 से है टक्कर 
11 अगस्त को सिर्फ OMG 2 नहीं, बल्कि सनी देओल स्टारर फिल्म 'गदर 2' भी रिलीज हुई है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, गदर की एडवांस बुकिंग OMG 2 से ज्यादा है. कहा जा रहा है कि 'गदर 2' पहले दिन 30 से 35 करोड़ का कलेक्शन कर सकती है. वहीं OMG 2 के 9-10 करोड़ कमाने की उम्मीद है. पब्लिक रिव्यू के बाद पहले हफ्ते OMG 2 की कमाई बढ़ने की उम्मीद है. 

बता दें  OMG 2, 2012 में रिलीज हुई 'ओह माय गॉड' का सीक्वल है. ओह माय गॉड में अक्षय कुमार के साथ मिथुन चक्रवर्ती और परेश रावल ने अहम भूमिका अदा की थी. 

Adblock test (Why?)


OMG 2 Twitter Review: महादेव के रोल में छाए अक्षय कुमार, दिल छू देगी OMG 2 की कहानी - Aaj Tak
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...