Rechercher dans ce blog

Friday, September 8, 2023

जेलर में रजनीकांत संग दिखे एक्टर जी मारीमुथु, डबिंग करते हुए उठा सीने में दर्द, हुई मौत - Aaj Tak

साउथ सिनेमा से एक बेहद दुखद खबर सामने आई है. रजनीकांत की फिल्म ‘जेलर’ के एक्टर जी मारीमुथु का कार्डियक अरेस्ट से निधन हो गया. वो 58 साल के थे और इस उम्र में उनका दुनिया से जाना लोगों के लिए बड़ा झटका है. 

नहीं रहे साउथ एक्टर जी मारीमुथु
कहा जा रहा है कि 8 सितंबर को जी मारीमुथु चेन्नई के स्टूडियों में डबिंग कर रहे थे. डबिंग करते हुए तेज दर्द उठा और वो अचानक बेहोश हो गए. इसके बाद उन्हें फौरन हॉस्पिटल ले जाया गया, पर अफसोस वहां उन्हें डॉक्टर्स ने मृत घोषित कर दिया. एक्टर के निधन से रजनीकांत शॉक हैं. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा- मारीमुथु एक टैलेंटेड एक्टर थे. उनके निधन की खबर ने मुझे शॉक कर दिया है. 

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला लिखते हैं- शॉकिंग. लोकप्रिय तमिल एक्टर मारीमुथु नहीं रहे. कार्डियक अरेस्ट के कारण आज उनका निधन हो गया. भगवान उनकी आत्मा को शांति दे. 

एक्टर ने अपने करियर की शुरुआत 1999 में अजित कुमार की फिल्म वैली में सपोर्टिंग एक्टर के तौर पर की थी. इसके बाद उन्हें फिल्म डायरेक्टर वसंत ने आसी में असिस्टेंट डायरेक्टर बनने का मौका दिया. डायरेक्शन की दुनिया में कदम रखने के बाद उन्होंने कन्नुम कन्नुम जैसी मूवीज बनाई. वो ना सिर्फ अच्छे एक्टर-डायरेक्टर बने, बल्कि उन्हें स्क्रीप्ट, स्क्रीनप्ले और डायलॉग लिखने का भी शौक था. 

Sun Pictures ने भी सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए एक्टर के निधन पर शोक जताया है. 

रजनीकांत संग किया काम 
हाल ही में जी. मारीमुथु को रजनीकांत की फिल्म ‘जेलर’ में देखा गया था. हालांकि, वो तमिल इंडस्ट्री में टीवी शो एथिरनीचल को लेकर ज्यादा पॉपुलर थे. शो में उन्होंने आदिमुथु गुणसेकरन का रोल अदा किया था, जिसमें में उनका डायलॉग 'हे, इंदम्मा' हर जगह लोकप्रिय हो गया था.

डायरेक्शन में लंबा ब्रेक लेने के बाद 2014 में उन्होंने पुलिवाल फिल्म से एक्टिंग में कमबैक किया. उन्हें युद्धम सेई, बैरवा, कोडी और शिवरंजिनियम इन्नम सिला पेंगलम जैसी मूवीज के लिए जाना जाता है. 

Adblock test (Why?)


जेलर में रजनीकांत संग दिखे एक्टर जी मारीमुथु, डबिंग करते हुए उठा सीने में दर्द, हुई मौत - Aaj Tak
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...