Rechercher dans ce blog

Friday, September 1, 2023

Bigg Boss 17: सीमा हैदर ने 'बिग बॉस 17' में जाने की अटकलों पर तोड़ी चुप्पी, जानें शो में होंगी शामिल या नहीं? - Bigg Boss 17: Seema Haider breaks silence on participating in Salman Khan show BB17 - दैनिक जागरण (Dainik Jagran)

नई दिल्ली, जेएनएन। Seema Haider Breaks Silence On Participating In Bigg Boss 17: सलमान खान का विवादित शो बिग बॉस अपने नए सीजन 17 को लेकर खबरों में बना हुआ है। हर सोल मेकर्स शो में चुन-चुन कर ऐसे कंटेस्टेंट्स लेकर आते हैं, जो कॉन्ट्रोवर्सी का शिकार हो चुके हैं। अब नए सीजन के लिए भी बिग बॉस के मेकर्स ऐसे ही कंटेस्टेंट्स की खोज कर रहे हैं।

बिग बॉस 17 को लेकर हाल ही में खबर आई थी कि पाकिस्तान से भारत आईं सीमा हैदर भी शो में शामिल हो सकती हैं। सीमा भारत में एंट्री करने के साथ ही खबरों में बनी हुई है। देश का लगभग हर मीडिया चैनल अपने प्राइम टाइम में बस उनको ही तवज्जो दे रहा है।

सीमा हैदर ने जारी किया वीडियो

सीमा हैदर को लेकर ये भी चर्चा चल रही थी कि वो बिग बॉस 17 और कपिल शर्मा शो में भी शामिल होने वाली हैं। इन अटकलों के बीच अब सीमा हैदर ने खुद साफ कर दिया है कि क्या सच है और क्या झूठ। सीमा हैदर के वकील ने जागरण डॉट कॉम के साथ उनका एक वीडियो शेयर किया है।

बिग बॉस में होंगी शामिल या नहीं

वीडियो में सीमा हैदर ने कहा कि उन्हें बिग बॉस और कपिल शर्मा शो दोनों जगह से ऑफर आया है, लेकिन फिलहाल उनका किसी भी शो में शामिल होने का इरादा नहीं है। अगर भविष्य में उनका इरादा होगा तो खुद ही इस बात को शेयर करेंगी।

स्टार बनीं सीमा हैदर

सीमा हैदर का प्यार के लिए पाकिस्तान की बाउंड्री पार करके भारत आना लोगों को इतना पसंद आया कि उन पर फिल्म बनाने का भी एलान कर दिया। जिसकी शूटिंग भी शुरू हो गई है। सीमा की पॉपुलैरिटी यही नहीं थमी, कुछ लोगों ने उन्हें अपनी  राजनीतिक पार्टियों में भी शामिल होने का भी ऑफर दिया। सीमा हैदर के साथ हुई ये सारी चीजें उन्हें बिग बॉस जैसे मसाला शो के लिए एकदम परफेक्ट बनाती हैं।  

Adblock test (Why?)


Bigg Boss 17: सीमा हैदर ने 'बिग बॉस 17' में जाने की अटकलों पर तोड़ी चुप्पी, जानें शो में होंगी शामिल या नहीं? - Bigg Boss 17: Seema Haider breaks silence on participating in Salman Khan show BB17 - दैनिक जागरण (Dainik Jagran)
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...