Rechercher dans ce blog

Thursday, September 7, 2023

पति के साथ तलाक पर बोलीं कुशा कपिला: घाव के निशान जल्द मिट जाएंगे, अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप रूमर्स पर क... - Dainik Bhaskar

10 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

एक्ट्रेस और कंटेंट क्रिएटर कुशा कपिला जल्द ही शिल्पा शेट्टी स्टार फिल्म ‘सुखी’ और भूमि पेडनेकर स्टारर ‘थैंक यू फॉर कमिंग’ में नजर आएंगी। तलाक के बाद से कुशा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में रही हैं। वहीं अब कुशा ने हाल ही में अपने तलाक को लेकर बात की और बताया कि वह उस समय किस दौर से गुजर थीं। एक्ट्रेस ने अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप रूमर्स पर भी बात की।

कुछ तो लोग कहेंगे, लोगों का काम कहना: कुशा
जूम एंटरटेनमेंट को दिए इंटरव्यू में कुशा ने कहा- 'मैं जानती हूं कि ट्रोलिंग जैसी चीजें पब्लिक फिगर होने का एक हिस्सा हैं। अगर आप एक पब्लिक फिगर हैं, तो आपको ये भी समझना होगा- कुछ तो लोग कहेंगे, लोगों का काम कहना। ये चीजें हमेशा चलती रहेंगी।'

घाव के निशान जल्द ही मिट जाएंगे: कुशा
कुशा ने आगे कहा- ‘मेरी जिंदगी का बस एक ही मकसद है, समय के साथ मुझे खुद को और मजबूत बनाना है। मैं सिर्फ यही सोचकर आगे बढ़ रही हूं। मुझे हर दिन लड़ना होगा, मुझे लोगों का सामना करने के लिए मजबूत बनना होगा। घाव के निशान जल्द ही मिट जाएंगे।’

लाइफ में बिजी रहने की कोशिश करती हूं, ताकि ध्यान भटका रहे: कुशा
कुशा ने आगे कहा- ‘मुझे लगता है कि मेरा ध्यान भटकाने के लिए काफी कुछ है और मैं निश्चित तौर से अपना ध्यान भटकाने के लिए अपनी लाइफ को बिजी रखने की कोशिश करती हूं। हालांकि, मैं अपने ठीक होने के इस प्रोसेस को सीक्रेट रखना चाहती हूं, यह मेरे और मुझसे जुड़े लोगों के लिए बेहतर होगा।’

मैं इस बारे में रिएक्ट नहीं करना चाहती: कुशा
तलाक के कुछ महीनों बाद कुशा का नाम एक्टर अर्जुन कपूर के साथ जोड़ा जा रहा था। जब कुशा से इसके बारे में सवाल किया गया, तो उन्होंने कहा- ‘मैं इस बारे में रिएक्ट नहीं करना चाहती हूं। मुझे नहीं लगता कि मुझे इस बारे में कुछ कहने की जरूरत भी है।’

अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप रूमर्स पर कुशा का रिएक्शन
कुछ दिनों पहले कुशा ने अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप रूमर्स पर रिएक्ट किया था। उन्होंने कहा- ‘रोज अपने बारे में इतनी बकवास बातें पढती हूं कि अब मुझे अपना फॉर्मल इंट्रोडक्शन देते हुए, इस बारे में बात करनी पड़ रही है। हर बार जब मैं अपने बारे में कुछ पढ़ती हूं तो मैं बस उम्मीद और दुआ करती हूं कि मेरी मम्मी ये सब ना पढ़े। उनकी सोशल लाइफ वैसे भी खराब चल रही है।’

जून 2023 में हुआ था कुशा का तलाक
कुशा जून 2023 में अपने पति जोरावर अहलूवालिया से अलग हो चुकी हैं। 6 साल की शादी के बाद कपल ने तलाक ले लिया। इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर करते हुए कुशा ने इस बात की जानकारी दी थी। उन्होंने कहा कि यह फैसला उनके लिए बेहद मुश्किल रहा है।

खबरें और भी हैं...

Adblock test (Why?)


पति के साथ तलाक पर बोलीं कुशा कपिला: घाव के निशान जल्द मिट जाएंगे, अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप रूमर्स पर क... - Dainik Bhaskar
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...