Rechercher dans ce blog

Sunday, September 3, 2023

Rakesh Roshan Ousted Kareena Kapoor: Kaho Na Pyar Hai के लिए करीना कपूर ने कर दी थी शूटिंग शुरू, फिर राकेश रोशन ने - ABP न्यूज़

Rakesh Roshan Ousted Kareena Kapoor: बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल इन दिनों अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म 'गदर 2' का सक्सेस एंजॉय कर रही हैं. सालों बाद तारा सिंह और सकीना को बड़े पर्दे पर देख फैंस खुशी से झूम फठे हैं. बॉक्स ऑफिस पर फिल्म आए दिन नए रिकॉर्ड्स तोड़ रही है. इसी बीच फिल्म की हीरोइन अमीषा पटेल ने अपने डेब्यू फिल्म 'कहो ना प्यार है' का जिक्र करते हुए एक बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने बताया कि कैसे बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर खान को रिप्लेस करके उन्हें फिल्म में कास्ट किया गया था. 

जब करीना को राकेश रोशन ने फिल्म से निकाला था बाहर
बॉलीवुड बबल को दिए गए एक इंटरव्यू में अमीषा ने बताया कि 'इस फिल्म में ऋतिक रोशन के अपोजिट पहले करीना कपूर को कास्ट किया गया था. फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो गई थी. लेकिन अचानक करीना और फिल्म के डायरेक्टर राकेश रोशन के बीच किसी बात को लेकर अनबन हुई और राकेश जी ने करीना को फिल्म के बाहर का रास्ता दिखा दिया.'

ऐसा मिला था अमीषा को पहला ब्रेक
अमीषा ने आगे कहा कि 'राकेश जी की पत्नी पिंकी आंटी ने मुझे बताया था कि बीच में ही फिल्म की शूटिंग बंद हो जाने पर सभी शॉक्ड में थे. यह ऋतिक की पहली फिल्म थी, करोड़ों रुपये लगे थे. ऐसे में राकेश जी बेहद परेशान थे, उन्हें समझ नहीं आ रहा थी कि अब वह फिल्म की हीरोइन कहां से लााए.' अमीषा कहती हैं 'पिंकी आंटी ने बताया कि एक दिन राकेश जी ने मुझे किसी शादी में देखा और देखते ही उन्होंने मुझे फिल्म की हीरोइन केे लिए फाइनल कर लिया. उस दिन वह पूरी रात नहीं सो पाएं. उन्हें बस यह डर सता रहा था कि मैं फिल्म के लिए मना ना कर दूं और इस तरह से मुझे मेरी पहली फिल्म का ऑफर मिला था.'

एक्ट्रेस ने ये भी बताया कि वह राकेश रोशन के उम्मीदों पर खड़ी उतरीं. अमीषा कहती हैं कि 'राकेश जी हमेशा मेरी तारीफ करते और कहते कि इस लड़की को मैंने जो सिखाया, इसने वह सारा काम सही से किया.' बता दें कि साल 2001 में आई फिल्म 'कहो ना प्यार है' बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी. फिल्म को दर्शकों की तरफ से ढेर सारा प्यार मिला था. फिल्म के सभी गानें आज भी हिट हैं.

ये भी पढ़ें: Gadar 2 BO Collection Day 23: इस वीकेंड 500 करोड़ के क्लब में शामिल होगी सनी देओल की फिल्म! 23वें दिन भी 'गदर 2' ने कर डाली इतनी कमाई

Adblock test (Why?)


Rakesh Roshan Ousted Kareena Kapoor: Kaho Na Pyar Hai के लिए करीना कपूर ने कर दी थी शूटिंग शुरू, फिर राकेश रोशन ने - ABP न्यूज़
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...