Rechercher dans ce blog

Sunday, September 3, 2023

Rakhi Sawant पर भड़की गौहर खान बोलीं- अबाया पहनने से आप मुस्लिम नहीं बन जाते.. - दैनिक जागरण (Dainik Jagran)

 नई दिल्ली, जेएनएन।  Gauahar Khan On Rakhi Sawant: हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) एक बार फिर मुश्किलें में घिरती नजर आ रही हैं। 6 महीने पहले राखी सावंत ने अपने ही पति आदिल खान दुर्रानी (Adil Khan Durrani) को जेल भिजवाया था। अब आदिल जेल से बाहर आकर राखी से अपना बदला ले रहे हैं। इस बीच राखी सावंत उमरा करने के लिए मक्का पहुंची थी।

हालांकि अब अदाकारा वापस मुंबई पहुंच चुकी है, लेकिन अब उनका एक अलग अवतार देखने को मिल रहा है। राखी पहले की तरह छोटे कपड़ों में नहीं बल्कि बुर्का और हिजाब पहने नजर आ रही है। सोशल मीडिया पर उनकी कुछ तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे है।

आस्था को दिखाने के लिए 59 कैमरों की जरूरत नहीं है- गौहर खान

अब इन सबके बीच टीवी एक्ट्रेस गौहर खान ने राखी पर निशाना साधा है। गौहर के अलावा भी कई लोगों ने उन पर धार्मिक चीजों को प्रचार स्टंट के रूप में यूज करने का आरोप लगाया है। एक्ट्रेस गौहर खान ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है और खूब खरी-खोटी सुनाई है। गौहर ने लिखा, "फिर कुछ हारे हुए लोग इस्लाम को हल्के में ले रहे हैं और इस पवित्र तीर्थयात्रा का मजाक बना रहे हैं जो इस्लाम के विश्वासियों के लिए बहुत पवित्र है। एक मिनट आपने इस्लाम कबूल कर लिया और फिर आप कहती हैं "ओह, मैंने यह अपनी मर्जी से नहीं किया" .. क्या बकवास है।

गौहर ने इस पोस्ट में आगे लिखा, "मैं चाहती हूं कि भारत या सऊदी में इस्लाम बोर्ड ऐसे प्रचार स्टंट के खिलाफ सख्त कार्रवाई करे, ताकि लोग किसी पवित्र चीज का फायदा न उठा सकें। वैसे आप अबाया पहनने से आप मुस्लिम नहीं बन जाते, एक अच्छा इंसान होना, एक सच्चा इंसान होना और अल्लाह से प्यार करना आपको मुस्लिम बनाता है। कोई भी आस्था दिल में होती है, उसे दिखाने के लिए आपको 59 कैमरों की जरूरत नहीं है।

अबाया पहने इवेंट में पहुंची थी राखी सावंत

मक्का से लौटने के बाद राखी शनिवार को मुंबई में एक इवेंट में शामिल हुई थी। इस दौरान उन्होंने रेड कलर के अबाया में देखा गया। इस दौरान उन्होंने  पत्रकारों से बात की और कहा, "किसने कहा कि औरत अबाया में खूबसूरत नहीं लगती, खासकर बॉलीवुड में मेरे पीछे आओ"।  

Adblock test (Why?)


Rakhi Sawant पर भड़की गौहर खान बोलीं- अबाया पहनने से आप मुस्लिम नहीं बन जाते.. - दैनिक जागरण (Dainik Jagran)
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...