Rechercher dans ce blog

Thursday, September 14, 2023

Salaar OTT Release रिलीज से पहले ही सालार ने कर डाला कारोड़ों का बिजनेस सबसे महंगे बिके ओटीटी राइट्स.. - दैनिक जागरण (Dainik Jagran)

नई दिल्ली, जेएनएन। बाहुबली प्रभास अपने अगले प्रोजेक्ट को लेकर खबरों में बने हुए है। उनकी फिल्म सालार थिएटर्स में दस्तक देने के लिए बिल्कुल तैयार थी, इस बीच अचानक फिल्म की रिलीज को आगे बढ़ा दिया गया। अब फिल्म को ओटीटी रिलीज की जानकारी सामने आई है।

प्रभास की सलार एक एक्शन फिल्म है, जिसे ब्लॉकबस्टर फिल्म केजीएफ के डायरेक्टर प्रशांत नील ने डायरेक्ट किया है। ऐसे में फिल्म का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे है। अपडेट के अनुसार, रिलीज के पहले ही सालार के ओटीटी राइट्स बिक चुके है और फिल्म ने कई सौ करोड़ की डील की है।

यह भी पढ़ें- Salaar: इस महीने नहीं रिलीज होगी प्रभास की 'सालार', मेकर्स ने इस वजह से लिया बड़ा फैसला

कितने में बिके सालार के राइट्स ?

सालार की रिलीज टलने के बीच फिल्म के डिजिटल, सैटेलाइट और ऑडियो राइट्स बिकने की अपडेट आई है। ईटाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, सालार के ये सभी राइट्स लगभग 350 करोड़ में बिके है। फिल्म के ओटीटी राइट्स नेटफ्लिक्स ने खरीदे है, इसकी कीमत 170 से 200 करोड़ के बीच बताई जा रही है।

ओटीटी राइट्स की कीमत 

सालार के सैटेलाइट राइट्स की बात करें तो इसे स्टार टीवी ने खरीदा है। टेलीविजन नेटवर्क ने फिल्म के पांचों भाषाओं के राइट्स खरीद लिए है। इनमें हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम शामिल है।

 

सैटेलाइट राइट्स की कीमत

नेटफ्लिक्स ने शाह रुख की जवान के ओटीटी राइट्स भी खरीदे है। फ्री प्रेस जर्नल की रिपोर्ट के अनुसार, जवान के ओटीटी राइट्स खरीदने के लिए नेटफ्लिक्स ने लगभग 250 करोड़ में डील की है।

यहां पढ़ें पूरी खबर- Jawan OTT Release: जवान के बिके ओटीटी राइट्स, इतने सौ करोड़ में हुई डील, जानें किस प्लेटफॉर्म पर होगी स्ट्रीम

कब रिलीज होगी सालार ?

सालार पहले 28 सितंबर 2023 को रिलीज होने वाली थी। फैंस भी फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। इस बीच मेकर्स ने एक बयान जारी करते हुए जानकारी दी कि सालार की रिलीज अब टल गई है और नई रिलीज डेट का वो जल्द ही एलान करेंगे।  

Adblock test (Why?)


Salaar OTT Release रिलीज से पहले ही सालार ने कर डाला कारोड़ों का बिजनेस सबसे महंगे बिके ओटीटी राइट्स.. - दैनिक जागरण (Dainik Jagran)
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...