Rechercher dans ce blog

Monday, November 27, 2023

'पुष्पा 2' से अल्लू अर्जुन जितने पैसे कमाने वाले हैं, उतने आज तक किसी इंडियन सुपरस्टार ने नहीं कमाए - The Lallantop

फिलहाल सुपरस्टार Rajinikanth इंडिया के सबसे महंगे एक्टर हैं. Allu Arjun उनसे 100 करोड़ रुपए से भी ज़्यादा फीस पा सकते हैं.

pushpa 2, allu arjun,

'पुष्पा 2' के पहले पोस्टर में अल्लू अर्जुन.

pic
font-size

Small

Medium

Large

27 नवंबर 2023

Updated: 27 नवंबर 2023 19:32 IST

font-size

Small

Medium

Large

Allu Arjun इन दिनों Pushpa 2 की शूटिंग में व्यस्त हैं. उनकी ये फिल्म अगले साल रिलीज़ होनी है. इस फ्रैंचाइज़ की पहली किश्त की सफलता को देखते हुए मेकर्स ने फिल्म का स्केल बड़ा कर दिया है. प्रोडक्शन में किसी तरह की दिक्कत नहीं आए इसलिए अल्लू अर्जुन ने फिल्म के लिए रेगुलर तरीके से फीस नहीं लेने का फैसला किया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक वो फिल्म की कमाई में से प्रॉफिट शेयर करेंगे. 'पुष्पा 2' की कमाई को लेकर मेकर्स ने एक एस्टीमेट तैयार किया है. अगर फिल्म उतनी कमाई कर गई, तो अल्लू अर्जुन भारतीय सिनेमा इतिहास के सबसे ज़्यादा फीस पाने वाले एक्टर बन जाएंगे.

एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट हैं हरिचरण पुडिपेड़ी (Haricharan  Pudippedi). इन्होंने 25 नवंबर को एक ट्वीट किया. इसमें हरिचरण ने अपने भरोसेमंद सूत्रों के हवाले से बताया कि अल्लू अर्जुन 'पुष्पा 2' के लिए फीस नहीं लेंगे. बल्कि 33 परसेंट प्रॉफिट शेयर करेंगे. यानी 'पुष्पा 2' थिएटर्स, ओटीटी, सैटेलाइट, डब्ड वर्ज़न और म्यूज़िक राइट्स से जो भी कमाई करेगी, उसका 33 परसेंट अर्जुन को मिलेगा.  

फिलहाल मेकर्स का अंदाज़ा है कि सबकुछ मिलाकर 'पुष्पा 2' 1000 करोड़ रुपए आराम से कमा लेगी. इसमें से 330 करोड़ रुपए अल्लू अर्जुन को मिलेंगे. ये किसी भी एक्टर को मिलने वाली रिकॉर्ड फीस है. इस मामले में इंडिया का कोई भी सुपरस्टार अल्लू अर्जुन के आसपास भी नहीं फटक पाएगा. हालांकि अब तक ये खबर ‘पुष्पा 2’ की टीम से जुड़े किसी शख्स ने कंफर्म नहीं किया है. 

रिपोर्ट्स के मुताबिक फिलहाल सुपरस्टार रजनीकांत इंडिया के सबसे महंगे एक्टर हैं. वो अपनी अगली फिल्म के लिए 210 करोड़ रुपए चार्ज कर रहे हैं. उनके बाद शाहरुख, सलमान और प्रभास जैसे सुपरस्टार्स का नाम आता है. शाहरुख ने 'पठान' से 199 करोड़ रुपए कमाए. बावजूद इसके इन सुपरस्टार्स और अर्जुन की कमाई में 100 करोड़ रुपए से ज़्यादा का फर्क आ जाएगा. अगर फिल्म की कमाई 1000 करोड़ रुपए से ज़्यादा रही, तो उसी हिसाब से अल्लू अर्जुन का प्रॉफिट भी बढ़ता जाएगा.

'पुष्पा- द राइज़' 2021 की सबसे ज़्यादा देखी जाने वाली फिल्म बनी. इसके अलावा फिल्म ने दो नेशनल अवॉर्ड्स भी अपने नाम किए. इसलिए इसके सीक्वल 'पुष्पा- द रूल' से बहुत उम्मीदें हैं. मेकर्स समय लेकर उस फिल्म को बना रहे हैं, ताकि दर्शकों की उम्मीद पर खरे उतर सकें. 'पुष्पा 2' में अल्लू अर्जुन के साथ रश्मिका मंदन्ना, फहाद फासिल, प्रकाश राज और जगपति बाबू जैसे एक्टर्स काम कर रहे हैं. इस फिल्म को सुकुमार डायरेक्ट कर रहे हैं. ये फिल्म 15 अगस्त, 2024 को सिनेमाघरों में लगेगी.    

Adblock test (Why?)


'पुष्पा 2' से अल्लू अर्जुन जितने पैसे कमाने वाले हैं, उतने आज तक किसी इंडियन सुपरस्टार ने नहीं कमाए - The Lallantop
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...