Rechercher dans ce blog

Friday, November 24, 2023

अमिताभ बच्चन ने बेटी श्वेता बच्चन के नाम किया बंगला 'प्रतीक्षा', जानें खुद कहां रहेंगे बिग बी - Aaj Tak

अमिताभ बच्चन से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है. कहा जा रहा है कि महानायक ने अपनी पत्नी जया बच्चन की रजामंदी से बेटी श्वेता बच्चन को जुहू वाला बंगला 'प्रतीक्षा' गिफ्ट कर दिया है. 8 नवंबर 2023 को इस घर की डीड साइन की गई, जिसमें 50.65 लाख रुपये रजिस्ट्रेशन और स्टैंप ड्यूटी के दिए गए हैं. दरअसल, 'प्रतीक्षा' दो प्लॉट्स में बना हुआ है. 

अमिताभ ने बेटी के नाम किया बंगला
ऐसे में दो डीड्स साइन हुई हैं. पहली अमिताभ, जया और श्वेता के बीच जो प्लॉट नंबर 14 के लिए साइन की गई है. यहां 'प्रतीक्षा' बंगला विट्ठलनगर को-ऑपरेटिव हाउसिंग सोसायटी लिमिटेड, जेवीपीडी स्कीम, जुहू में बना है. यह 890.47 स्क्वावयर मीटर्स में बना है. इसकी के साथ 'प्रतीक्षा' प्लॉट नंबर 15 में भी बना है. यह 674 स्क्वायर मीटर का एरिया कवर करता है. प्लॉट नंबर 15 की डीड अमिताभ और श्वेता के बीच साइन हुई है. तो इस तरह टोटल 1564 स्क्वायर मीटर एरिया हुआ है. बंगले की मार्केट वैल्यू की अगर बात करें तो वो 50.63 करोड़ बताई जा रही है. हालांकि, यह प्राइसिंग कन्फर्म नहीं है.

'प्रतीक्षा' की श्वेता नई मालकिन बन चुकी हैं. बता दें कि अमिताभ बच्चन के तीन बंगले हैं. 'प्रतीक्षा', 'जलसा' और 'जनक'. इनमें से 'जलसा' में अमिताभ खुद रहते हैं. जया बच्चन के साथ. सोशल मीडिया पर अक्सर ही अमिताभ परिवार संग फोटोज अपलोड करते हैं, जिसमें 'जलसा' के अंदर का इंटीरियर नजर आता है. बंगला काफी आलीशान बना हुआ है. काफी बड़ा गार्डन है, जिसमें पेड-पौधे लगे हैं और सीटिंग एरिया भी बनाया हुआ है. 

Advertisement

रविवार के दिन जब अमिताभ बच्चन अपने फैन्स से रूबरू होते हैं तो वो 'जलसा' के बाहर ही रूबरू होते हैं. इस दौरान की फोटोज भी महानायक सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं. इसके अलावा अमिताभ बच्चन को ब्लॉग लिखने का शौक है. वो अपनी राय और ओपीनियन्स इसमें खुलकर लिखना पसंद करते हैं. इसके अलावा नाती-पोती से जुड़ी कोई अपडेट देनी हो तो वो भी ब्लॉग में ही वो देने पसंद करते हैं. बता दें कि अमिताभ बच्चन जल्द ही 'Kalki 2898 AD' और 'Thalaivar 170' में नजर आने वाले हैं. 'कल्कि 2898 AD' से अमिताभ का लुक सामने आ चुका है. फैन्स इसका बेसब्री से रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं. 

Adblock test (Why?)


अमिताभ बच्चन ने बेटी श्वेता बच्चन के नाम किया बंगला 'प्रतीक्षा', जानें खुद कहां रहेंगे बिग बी - Aaj Tak
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...