Rechercher dans ce blog

Saturday, November 4, 2023

सांप और रेव पार्टी विवाद के बीच Bigg Boss 17 में दिखे Elvish Yadav, होस्ट Salman Khan ने लिए जमकर मजे.. - दैनिक जागरण (Dainik Jagran)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bigg Boss 17: सलमान खान के शो 'बिग बॉस 17' को शुरू हुए तीन हफ्तों से ज्यादा का समय हो गया है। ऐसे में शो में लगातार फुल ऑन ड्रामा देखने को मिल रहा है। हाल ही में, सलमान खान के शो के तीसरे वीकेंड का वार देखने को मिला। शुक्रवार के वार में सलमान खान ने ईशा मालवीय, अभिषेक कुमार और समर्थ जुरेल को जमकर फटकार लगाई।

इसके साथ ही शो में 'बिग बॉस ओटीटी 2' के विनर एल्विश यादव और मनीषा रानी भी दिखाई दिए। एल्विश यादव और मनीषा रानी शो में अपना गाना प्रमोट करने पहुंचे थे। बिग बॉस 17 के सेट पर एल्विश यादव और मनीषा रानी ने सलमान खान के साथ काफी मस्ती की। इसके साथ ही दबंग खान ने एल्विश से एक विवाद का जिक्र करते हुए मजे लिए।

यह भी पढ़ें: Elvish Yadav के खिलाफ FIR, जहरीले सांपों की तस्करी समेत कई गंभीर आरोप, अब तक इन विवादों में फंस चुके हैं यूट्यूबर

सलमान खान ने की एल्विश यादव की टांग खिंचाई

बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर एल्विश यादव और मनीषा रानी अपने गाने को प्रमोट करने के लिए 'बिग बॉस 17' के शुक्रवार के वार वाले एपिसोड में पहुंचे थे। शो के सेट पर सलमान खान के साथ मनीषा और एल्विश ने अपने गाने पर ठुमके भी लगाए। इसके साथ ही मनीषा एक्टर के साथ फ्लर्ट करते हुए भी नजर आईं।

फिर सलमान खान ने मजे लेते हुए एल्विश से सवाल किया 'आप तो आ गए उसको साथ नहीं लाए। ऐसे में एल्विश ने मुस्कुराते हुए पूछा 'किसको'। सलमान ने कहा 'जो आप हमें लौटाना चाहते थे'। इसके बाद एल्विश फिर मुस्कुराते हैं और सलमान फिर कहते हैं 'आपकी ट्रॉफी'।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

'ट्रॉफी विवाद' पर बोले एल्विश यादव

एल्विश यादव ने अपने 'ट्रॉफी विवाद' के बारे में बात करते हुए कहा 'मैं कभी ट्रॉफी वापस नहीं लौटना चाहता था। यह सब इसलिए हुआ, क्योंकि ऑनलाइन बहुत ज्यादा नेगेटिविटी थी। किसी ने मेरे बारे में नेगेटिविटी फैलाना शुरू कर दिया। इसलिए मैंने सोचा कि क्या यह इसलिए हो रहा है, क्योंकि मैंने ट्रॉफी जीती है। तो मुझसे ट्रॉफी ले लो, लेकिन नेगेटिविटी मत फैलाओ'।

सलमान खान ने दी एल्विश यादव को यह सलाह

सलमान खान ने एल्विश यादव को सलाह देते हुए कहा 'जब कोई जीत हासिल करता है, तो उसके खिलाफ बहुत से लोग खड़े हो जाते हैं। इसके साथ ही सुपरस्टार ने कहा कि अगर ऐसा कुछ होता है, तो एहसास होता है कि उन्होंने जिंदगी में कुछ हासिल किया है। उन्होंने एल्विश को इन चीजों के बारे में ज्यादा चिंता न करने का सुझाव दिया'।

यह भी पढ़ें: MC Stan Debut: बिग बॉस 16 विनर एमसी स्टेन ने किया बॉलीवुड में डेब्यू, फिल्म Farrey का गाया टाइटल ट्रैक

Adblock test (Why?)


सांप और रेव पार्टी विवाद के बीच Bigg Boss 17 में दिखे Elvish Yadav, होस्ट Salman Khan ने लिए जमकर मजे.. - दैनिक जागरण (Dainik Jagran)
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...