Rechercher dans ce blog

Tuesday, November 7, 2023

Diwali 2023: दीवाली पार्टी में Sushmita Sen ने ब्वॉयफ्रेंड का हाथ थामें मारी एंट्री, रोहमन शॉल - ABP न्यूज़

Sushmita Sen With Ex-Boyfriend: बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) आए दिन सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं. हाल ही में उनकी वेब सीरीज आर्या 3 रिलीज हुई है. इस सीरीज के रिलीज होने के बाद से सुष्मिता हर जगह छाई हुई हैं. हर कोई उनकी एक्टिंग की तारीफ कर रहा है. सुष्मिता सेन अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं. सुष्मिता सेन 8 नवंबर को फिल्ममेकर रमेश तौरानी की दिवाली पार्टी में गई थीं. इस पार्टी में सुष्मिता के साथ उनके एक्स-बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल भी पहुंचे थे. उनकी साथ में फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल का काफी टाइम पहले ब्रेकअप हो चुका है. लेकिन अब जिस तरह से दोनों साथ में नजर आते हैं उसके बाद से फैंस कयास लगा रहे हैं कि दोनों का फिर से पैचअप हो गया है. दिवाली पार्टी में भी दोनों हाथों में हाथ डाले नजर आए.

एक्स-बॉयफ्रेंड के साथ दिए पोज
दिवाली पार्टी में सुष्मिता ने पैपराजी के लिए रोहमन शॉल के साथ फोटोज क्लिक कराई. सुष्मिता और रोहमन की वीडियो भी वायरल हो रही है. जिसमें रोहमन उनका पल्लू संभालते नजर आ रहे हैं. 

सुष्मिता के लुक की बात करें तो उन्होंने ब्लैक कलर की बहुत ही खूबसूरत साड़ी पहनी थी. जिसमें वह बहुत ही प्यारी लग रही थीं. वहीं रोहमन की बात करें तो उन्होंने सफेद कुर्ता-पजामा के साथ ग्रीन ब्लेजर पहना था. रोहमन भी काफी हैंडसम लग रहे थे.

फैंस हुए खुश
सुष्मिता और रोहमन को एक बार फिर साथ में देखकर फैंस खुश हो गए हैं. वह ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा- कपल गोल्स. वहं दूसरे ने लिखा- पैचअप मुबारक.

वर्कफ्रंट की बात करें तो सुष्मिता सेन हाल ही में आर्या के सीजन 3 में नजर आईं हैं. पिछले दो सीजन की तरह इस सीजन में भी सुष्मिता ने अपनी एक्टिंग से सभी का दिल जीत लिया है. इससे पहले वो 'ताली' में नजर आईं थीं. इसमें उन्होंने एक ट्रांसजेंडर का किरदार निभाया था.

ये भी पढ़ें: 12th Fail Box Office Collection Day 12: कंगना की 'तेजस' को पछाड़ अब 'लियो 'को बराबर की टक्कर दे रही है 12th Fail, जानें-विक्रांत मैसी की फिल्म का 12वें दिन का कलेक्शन

Adblock test (Why?)


Diwali 2023: दीवाली पार्टी में Sushmita Sen ने ब्वॉयफ्रेंड का हाथ थामें मारी एंट्री, रोहमन शॉल - ABP न्यूज़
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...