Rechercher dans ce blog

Saturday, November 18, 2023

Isha Ambani Twins Birthday Party: कियारा से लेकर अनन्या-आदित्य तक, ईशा अंबानी के जुड़वां बच्चों के जन्मदिन में शामिल हुए ये बड़े स्टार्स - HerZindagi

ईशा अंबानी और आनंद पीरामल पिछले साल 19 नवंबर 2022 को जुड़वा बच्चों के माता पिता बने थे। बता दें कि कल 19 नवंबर को ईशा और आनंद पीरामल के बच्चों का पहला बर्थ डे है।

अंबानी और पीरामल परिवार अपने जुड़वा नाती और नातिन का बर्थडे 19 नवंबर के बजाए आज ही 18 नवंबर को मना रहे हैं।

एक दिन पहले बर्थडे पार्टी ऑर्गेनाइज करने को लेकर यह कहा जा रहा है, कि कल भारत वर्ल्ड कप का फाइनल मैच खेलने वाला है, जिसे देखने के लिए पूरा

अंबानी परिवार मौजूद होगा, इसलिए एक दिन पहले यानी आज 18 नवंबर को ही बर्थ डे पार्टी रखी गई है। इस पार्टी में करण जौहर, हार्दिक पांड्या, करिशमा कपूर और ओरी समेत कई बड़े सेलिब्रिटी शामिल हुए हैं।

कटरीना कैफ भी पार्टी में लगीं बेहद खूबसूरत

KATRINA isha ambani and anand piramal twins krishna and aadiya first birthday party celebration

कटरीना कैफ ने पार्टी के लिए ऑरेंज कलर की ड्रेस का चयन किया। हमेशा की तरह इस ड्रेस में भी एक्ट्रेस काफी सुंदर लग रही थी। ड्रेस के साथ एक्ट्रेस ने लाइट मेकअप और रिबन सैंडल कैरी किए थे।

रवीना टंडन की बेटी ने लूटी महफिल

RASHA TANDAN ON ISHA AMBANI TWINS BIRTHDAY

राशा खूबसूरती में अपनी मां रवीना टंडन को टक्कर तो देती ही है, लेकिन इन दिनों उन्हें बड़ी से बड़ी पार्टियों का भी हिस्सा होते हुए देखा जा रहा है। राशा अपनी खूबसूरती के लिए अक्सर सुर्खियों में रहती हैं।

राशा थडानी इन दिनों अपने डेब्यू को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं। 9 फरवरी साल 2024 को उनकी पहली बॉलीवुड डेब्यू फिल्म रिलीज होगी, यह अभिषेक कपूर की फिल्म है, जिसका नाम अभी सामने नहीं आया है। 

 

कृति सेनन की छोटी बहन ने पार्टी में ढाया कहर

Nupur Sanon at isha ambani twins birthday party

कृति सेनन की छोटी बहन नुपुर सेनन (Nupur Sanon) पार्टी में ग्रीन और ब्लू कलर की फ्रॉक में नजर आई। इस ड्रेस के साथ एक्ट्रेस ने पीले कलर का छोटा पर्स कैरी किया जो काफी क्लासी लग रहा था।

एक्ट्रेस ने इस लुक के साथ वाइट कलर की सैंडल उनकी ड्रेस पर चार चांद लगा रही थी।

Isha Ambani Twins Birthday Party: इस अंदाज में नजर आए मुकेश अंबानी के छोटे लाडले

Isha Ambani Twins Birthday Party ANANT AMBANI

मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी पार्टी में ऑल ब्लैक लुक में नजर आए। उन्होंने ब्लैक शर्ट और ब्लैक पेंट के साथ ब्लैक शूज कैरि किया। उनके ऊपर यह सिंपल लुक भी काफी अच्छा लग रहा था। 

अनन्या पांडे के इस लुक के दिवाने हुए लोग 

ananya pandey Isha Ambani Twins Birthday Party bollywood

पार्टी में अनन्या पांडे भी पहुंची। अनन्या ने क्रीम कलर का ऑफ शोल्डर फ्रॉक पहना, जिसके साथ एक्ट्रेस ने बेबी पिंक कलर के शूज और वाइट कलर का पर्स कैरी किया। इस लुक में एक्ट्रेस बेहद प्यारी लग रही थी।

इसे भी पढ़ें-   अनन्या पांडे से पहले इन अभिनेत्रियों को डेट कर चुके हैं आदित्य रॉय कपूर

आदित्य रॉय कपूर भी पहुंचे पार्टी में

aditya roy kapoor on ambani barthday party

अब अगर पार्टी में अनन्या पांडे पहुंची हैं, तो आदित्य रॉय कपूर कैसे शामिल नहीं होंगे। आदित्य का यह सिंपल लुक भी उनपर काफी जच रहा था। उन्होंने लाइट ब्लू कलर के शर्ट के साथ वाइट जिंस कैरी की थी। यह सिंपल लुक बच्चों के बर्थडे पार्टी के लिए बेस्ट माना जाता है। 

इसे भी पढ़ें- Aditya Roy- Ananya Panday: आदित्य रॉय कपूर ने अनन्या पांडे के साथ वायरल हुई फोटोज पर तोड़ी चुप्पी, जानें क्या कहा

शनाया कपूर का सिंपल लुक भी लोगों को आया पसंद

SHANAYA AT isha ambani and anand piramal twins krishna and aadiya first birthday party celebration

इस मौके पर शनाया कपूर की भी एक झलक मिली, जो ईशा अंबानी के जुड़वां बच्चों, आदिया और कृष्णा के पहले जन्मदिन के जश्न में शामिल हुईं। ऐक्ट्रेस ने सुंदर फूलों वाले प्रिंट वाली नीले रंग की ड्रेस पहनीं थी।

इस ड्रेस में उनके लहराते खुले बाल और लाइट मेकअप उनके ऊपर काफी अच्छा अलग रहा था।  इस ड्रेस के साथ उन्होंने एक पतला पेंडेंट कैरी किया था। 

ईशा अंबानी और आनंद पीरामल के बच्चों की पहली पार्टी की यह है थीम

ambani birthday bash

ईशा अंबानी और आनंद पीरामल ने अपने दोनों बच्चों की बर्थडे पार्टी थीम काउंटी फेयर रखी है। आपको बता दे कि काउंटी फेयर में फार्म प्रोडक्ट्स, मवेशी और जानवर आदि का एग्जीबिशन लगता है। बच्चों की पार्टी के लिए यह थीम काफी अच्छी लग सकती है।

इस दौरान बच्चे जानवरों के भेस में आकर फैंसी ड्रेस कम्पटीशन भी कर सकते हैं। बच्चों को जानवर और पेट्स बहुत पसंद आते हैं, शायद इसलिए ही ईशा और आनंद ने अपने बच्चों के पहले बर्थ डे पार्टी के लिए यह थीम रखी है।

इस पार्टी में जो भी सेलिब्रिटी आए हैं, वो अपने बच्चों को भी अंबानी और पीरामल की इस पार्टी में साथ लाए हैं।

हार्दिक पांड्या अपनी फैमली के साथ ईशा अंबानी के बच्चों की पार्टी में शामिल हुए हैं।

 

 

 बी टाउन के फेमस सिलेब्रिटी ओरी भी अपने यूनीक फोन कवर के साथ अंबानी परिवार के बर्थ डे बैश में शामिल हुए हैं।

 

 

करण जोहर भी अपने जुड़वा बच्चों के साथ ईशा अंबानी और आनंद पीरामल  के जुड़वा बच्चे कृष्णा और आदिया पीरामल के पहले बर्थ डे पार्टी में शामिल हुए हैं। पैप्स को पोज देते हुए करण जोहर अपने दोनों बच्चों को संभाल रहे हैं।

piramal twins krishna and aadiya first birthday party

 

पार्टी में कियारा आडवानी भी पहुंची हैं, ग्रीन और वाइट कलर के ड्रेस में कियारा बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। पैप्स को भी कियारा पोज देते हुए काफी हसीन लग रही हैं। 

 सलमान खान की बहन अर्पिता खान अपने बच्चों के साथ अंबानी की पार्टी में शामिल हुई हैं, साथ ही केटरिना भी इस पार्टी में काफी खुबसूरत नजर आ रही हैं। 

piramal birthday party

 

 ईशा अंबानी और आनंद पीरामल के बच्चों का यह पहला बर्थ डे बेहद खास था इसमें मिज़ान जाफ़री, अल्फिया जाफ़री, हरना संधू, वीर पहरिया और करिश्मा कपूर भी शामिल हुए हैं।

  ambani party

 

 अगर हमारी स्टोरीज से जुड़े आपके कुछ सवाल हैं, तो आप हमें आर्टिकल के ऊपर दिए कमेंट बॉक्स में बताएं। हम आप तक सही जानकारी पहुंचाने का प्रयास करते रहेंगे। अगर आपको यह स्टोरी अच्छी लगी है, तो इसे शेयर जरूर करें। ऐसी ही अन्य स्टोरी पढ़ने के लिए जुड़ी रहें हरजिंदगी से।

Image Credit: Pallav paliwal

Adblock test (Why?)


Isha Ambani Twins Birthday Party: कियारा से लेकर अनन्या-आदित्य तक, ईशा अंबानी के जुड़वां बच्चों के जन्मदिन में शामिल हुए ये बड़े स्टार्स - HerZindagi
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...