Rechercher dans ce blog

Saturday, December 2, 2023

Salaar Trailer: फैंस को लगा झटका! Prabhas की फिल्म का ट्रेलर देख नाराज हुए फैंस, कहा- सालार' बताकर - ABP न्यूज़

Salaar Trailer Twitter Review: साउथ के सुपरस्टार प्रभास के फैंस उनकी मचअवेटेड फिल्म सालार के ट्रेलर के बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. कल यानी 2 दिसंबर को फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया. लेकिन ट्रेलर को देखने के बाद फैंस बेहद नाराज दिखे.

प्रभास की फिल्म का ट्रेलर देख नाराज हुए फैंस
उन्हें इस हाई-वोल्टेज एक्शन थ्रिलर फिल्म का ट्रेलर बिल्कुल भी पसंद नहीं आया. सोशल मीडिया पर उनके रिएक्सन देख ऐसा लग रहा है कि उनकी उम्मीदों पर पानी फिर गया हो. बता दें कि जिस दिन से सालार की घोषणा हुई है, तभी से प्रभास की इस बिग बजट फिल्म को लेकर खूब चर्चा हो रही है.

कहा- सालार' बताकर दिखा दिया KGF 
ऐसे में इस फिल्म से लोगो को काफी उम्मीदें थी. लेकिन सालार के ट्रेलर देखने के बाद कई सोशल मीडिया यूजर काफी निराशा महसूस कर रहे हैं. कई लोग सालार के ट्रेलर को केजीएफ की कॉपी बता रहे हैं.किसी एक यूजर ने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा कि केजीएफ 2 पोस्ट क्रेडिट सीन और साला टीजर सीन, दोनों एक जैसे हैं. 

वहीं किसी अन्य यूजर ने लिखा कि बहुत बेकार ट्रेलर है. हमें ये उम्मीद नहीं थी. ट्रेलर को देखते समय आपको कई बार केजीएफ जैसी फील आएगी. ऐसा इसलिए क्योंकि ट्रेलर में एक्शन सीन के साथ-साथ डार्क और मााइन्स सीन भी हैं, जो आपको केजीएफ की याद दिलाता है.

बता दें कि फिल्म का डायरेक्शन प्रशांत नील ने किया है, जिन्होंने केजीएफ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म बनाई थी. फिल्म 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. 

ये भी पढ़ें: Animal Worldwide Box Office Collection Day 1: पहले दिन ही ‘एनिमल’ ने रचा इतिहास, दुनियाभर में की बंपर कमाई, 'पठान' का तोड़ा रिकॉर्ड, जानिए- Ranbir की फिल्म का वर्ल्डवाइड कलेक्शन

Adblock test (Why?)


Salaar Trailer: फैंस को लगा झटका! Prabhas की फिल्म का ट्रेलर देख नाराज हुए फैंस, कहा- सालार' बताकर - ABP न्यूज़
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...