Rechercher dans ce blog

Tuesday, January 23, 2024

शाहरुख को पसंद आया 'फाइटर' का विलेन, फिल्म के स्टंट्स से इम्प्रेस किंग खान - Aaj Tak

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म 'फाइटर' गुरुवार को थिएटर्स में रिलीज के लिए तैयार है. इंडिया की पहली एरियल एक्शन फिल्म कही जा रही 'फाइटर' का ट्रेलर कुछ ही दिनों पहले आया था और इसपर जनता का रिस्पॉन्स बहुत सॉलिड था. अब डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने बताया है कि उनके पिछले लीड हीरो, शाहरुख खान को 'फाइटर' का ट्रेलर कैसा लगा. 

सिद्धार्थ ने शाहरुख के साथ फिल्म 'पठान' में काम किया था और पहली बार उन्हें एक हाई वोल्टेज एक्शन अवतार मने स्क्रेने पर लेकर आए. लंबे ब्रेक के बाद लौट रहे शाहरुख को इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस की बादशाहत फिर से लौटाई थी. इस बार सिद्धार्थ ने ऋतिक के साथ जो फिल्म बनाई है, शाहरुख ने उसके ट्रेलर की तारीफ की है. 

शाहरुख को पसंद आया 'फाइटर' का विलेन 
न्यूज 18 के साथ एक बातचीत में डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने बताया कि 'फाइटर' के ट्रेलर पर शाहरुख का क्या रिएक्शन था. उन्होंने बताया कि जिस दिन ट्रेलर रिलीज हुआ उसी दिन उनकी शाहरुख के साथ एक मीटिंग थी. इस मीटिंग में शाहरुख ने सिद्धार्थ से 'फाइटर' के ट्रेलर पर बात की और फिल्म के विलेन और स्टंट्स की खास तौर पर तारीफ की. सिद्धार्थ ने बताया कि शाहरुख, फिल्म में इस्तेमाल हुए CGI से बहुत इम्प्रेस थे. 

Advertisement

'पठान' से 'फाइटर' की तुलना 
'पठान' जैसी बड़ी फिल्म की कामयाबी के बाद, यकीनन सिद्धार्थ से दोबारा इसी लेवल की कामयाबी की उम्मीद की जा रही है. लेकिन इस इंटरव्यू में सिद्धार्थ आनंद ने बताया कि उनकी 'पठान' की विशाल कामयाबी का उन्हें कोई आईडिया नहीं था. सिद्धार्थ ने कहा कि 'पठान' ऐसे समय पर आई जब हिंदी सिनेमा बहुत से चैलेंज झेल रहा था और इसके बावजूद स्पाई यूनिवर्स की चौथी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस के रिकॉर्ड्स तोड़ डाले. 

सिद्दार्थ ने ये माना कि 'पठान' के बाद उन्हें उम्मीदों का बढ़ा हुआ वजन महसूस हो रहा है. उन्होंने कहा कि उन्हें ये वजन हर मोमेंट में महसूस हो रहा है, मगर वो खुद को इससे दूर रखने पर जोर देते हैं. सिद्दार्थ ने कहा कि हर फिल्म का अपना एक सफर होता है और सबकी कामयाबी एक जैसे लेवल पर नहीं हो सकती. अपनी फिल्मों की तुलना किए जाने पर सिद्दार्थ बोले, 'हमें इसे शोर की तरह ट्रीट करना होगा और अपने काम को बात करने का मौका देना होगा.'

Adblock test (Why?)


शाहरुख को पसंद आया 'फाइटर' का विलेन, फिल्म के स्टंट्स से इम्प्रेस किंग खान - Aaj Tak
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...