Rechercher dans ce blog

Sunday, January 14, 2024

'मेरे टाइप की फिल्म नहीं...', Konkona Sen Sharma ने रणबीर कपूर की फिल्म को लेकर दिया बयान, बताई वजह.. - दैनिक जागरण (Dainik Jagran)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Konkona Sen Sharma On Animal: बॉलीवुड एक्ट्रेस कोंकणा सेन शर्मा इन दिनों अपनी हाल ही में रिलीज हुई वेब सीरीज 'किलर सूप' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। इस सीरीज को सभी से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। अब कोंकणा ने एक इंटरव्यू में रणबीर कपूर स्टारर फिल्म 'एनिमल' को लेकर अपने विचार शेयर किए हैं।

संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में फिल्म 'एनिमल' को लेकर दर्शकों की अलग-अलग राय है। कुछ ने इसकी तारीफ की, तो कुछ ने इसे हिंसा और स्त्री द्वेष बताकर विरोध किया। अब कोंकणा सेन शर्मा ने इसे अपनी टाइप से अलग फिल्म बताया। साथ ही यह भी बताया कि उन्होंने इस फिल्म को नहीं देखा है।

यह भी पढ़ें: Killer Soup Review: 'किलर' नहीं बन पाया अभिषेक चौबे का 'सूप', क्या उम्मीदों पर खरी उतरी मनोज-कोंकणा की जोड़ी?

स्क्रीन पर हिंसा दिखाने से कोई आपत्ति नहीं

कोंकणा सेन शर्मा ने रणबीर कपूर स्टारर फिल्म 'एनिमल' पर अपनी राय रखी है। हाल ही में, एएनआई से बातचीत के दौरान कोंकणा ने बताया कि 'उन्हें स्क्रीन पर हिंसा दिखाने से कोई आपत्ति नहीं है, जब तक इसके लिए कोई ठोस कारण हो। यही बात इंटीमेट सीन्स पर भी लागू होती है। उन्हें ऐसे दृश्यों को देखने पर कोई आपत्ति नहीं है, लेकिन वह नहीं चाहतीं कि उन्हें सिर्फ इसके लिए शामिल किया जाए। उनके विचार में, हिंसा और इंटीमेट सीन्स दोनों का कहानी कहने में एक सार्थक उद्देश्य होना चाहिए'।

कोंकणा ने नहीं देखी एनिमल

दिलचस्प बात यह है कि कोंकणा ने 2023 में रिलीज हुई ये फिल्म नहीं देखी है। कोंकणा ने साल 2009 की रोमांटिक कॉमेडी मूवी 'वेक अप सिड' में रणबीर कपूर के साथ अभिनय किया था। एक्ट्रेस निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा के काम की तारीफ करती हैं। उन्होंने कहा, 'जहां तक मैं समझती हूं और मुझसे गलती हो सकती है, मैंने 'एनिमल' नहीं देखी है क्योंकि मुझे नहीं लगता कि यह मेरी तरह की फिल्म है। समीक्षाओं और चीजों से भी मैं इस फिल्म की तरफ आकर्षित नहीं हुई हूं'।

यह भी पढ़ें: Ranbir Kapoor की एक्ट्रेस Konkona Sen इस बुरी आदत से आ गई हैं तंग, बोलीं- ''अब इसे छोड़ना चाहती हूं''

Adblock test (Why?)


'मेरे टाइप की फिल्म नहीं...', Konkona Sen Sharma ने रणबीर कपूर की फिल्म को लेकर दिया बयान, बताई वजह.. - दैनिक जागरण (Dainik Jagran)
Read More

No comments:

Post a Comment

OTT Release: एनिमल-कर्मा कॉलिंग... भौकाल मचा रही ये फिल्में-वेब सीरीज, वीकेंड का मजा होगा दोगुना - Aaj Tak

इस वीकेंड की लिस्ट के साथ हम तैयार हैं. अग लॉन्ग वीकेंड का मजा दोगुना करना चाहते हैं तो आप अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और सोनी लिव के अलावा जी...